राष्ट्रीय

पटना में दर्दनाक घटना!, कपड़ा कारोबारी ने पत्नी, बच्चे की हत्या कर खुद को मारी गोली

पटना में दर्दनाक घटना!, कपड़ा कारोबारी ने पत्नी, बच्चे की हत्या कर खुद को मारी गोली

एजेंसी 

नई दिल्ली : पटना के पॉश इलाके किदवई पुरी में एक ही घर से तीन लोगों के खून से लथपथ शव बरामद किए गए। बताया जाता है कि पटना के बड़े कपड़ा कारोबारी निशांत सर्राफ ने पहले पत्नी और बेटी की गोली मारकर हत्या कर दी और फिर खुद को गोली मार ली। पॉश इलाके में हुई इस वारदात से हड़कंप मच गया है। इस सनसनीखेज मामले के पीछे कारण का पता नहीं चल पाया है लेकिन पारिवारिक कलह की आशंका जताई जा रही है। 

इस घटना की जानकारी पुलिस को सुबह 9 बजे करीब मिली, हालांकि परिवार के अन्य लोग भी घर पर रहते हैं। इस वारदात में निशांत का चार साल का बच्चा बुरी तरह घायल हो गया है जिसे इलाज के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सुबह जब काफी देर तक दरवाजा नहीं खुला तो डुप्लीकेट चाबी से कमरे का दरवाजा खोला गया। अंदर का मंजर भयावह था, पति, पत्नी और बच्ची का शव पलंग पर पड़ा था और घायल बेटा जमीन पर गिरा हुआ था। बेडरूम में पड़े तीन शवों को देखकर पुलिस के होश उड़ गए। व्यवसायी निशांत सर्राफ की खेतान मार्केट में कपड़े की दुकान हैं और वे बड़े व्यापारी हैं। मौके से पुलिस को एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है जिसमें उन्होंने खुद को मौत का जिम्मेदार बताया है। स्थानीय रिपोर्ट्स के मुताबिक, पूरा परिवार चार दिन पहले ही कहीं से घूमकर आया था और उस वक्त से ही पत्नी के साथ अनबन चल रही थी।

घटना में जिंदा बच गए एक बच्चे को गंभीर अवस्था में इलाज के लिए नगर के एक निजी अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। इस मामले में पुलिस छानबीन कर रही है। शुरुआती जांच में पुलिस ने पारिवारिक कलह की तरफ इशारा किया है हालांकि इसकी पुष्टि नहीं की है। मौके पर पुलिस के आला अधिकारी भी पहुंच चुके हैं और लोगों से पूछताछ की जा रही है। 

 

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email