राष्ट्रीय

प. बंगाल के उत्तर परगना में बम धमाका, 2 लोगों की मौत, कई घायल

प. बंगाल के उत्तर परगना में बम धमाका, 2 लोगों की मौत, कई घायल

एजेंसी 

प. बंगाल : पश्चिम बंगाल के कांकिनारा क्षेत्र में सोमवार रात धमाका हुआ. इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि चार घायल बताए जा रहे हैं. स्थानीय लोगों का कहना है कि देर रात कुछ लोगों ने देसी बम फेंका था. इलाके में डकैतियां भी हुई हैं. लोगों ने प्रशासन से मदद की मांग की है.

यह इलाका आजकल चुनावी हिंसा को लेकर काफी सुर्खियों में है. चुनाव बीत जाने के बाद भी यहां हिंसा जारी है क्योंकि भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) और तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के कार्यकर्ता एक दूसरे के सामने हैं. बंगाल में बीजेपी की हालिया जीत के बाद मामला और भी हिंसक हो गया है. इस बार लोकसभा चुनाव में बीजेपी को 18 सीटें मिली हैं और टीएमसी को 22 सीटें.

तृणमूल कांग्रेस और विपक्षी बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच उत्तर 24 परगना में हुई झड़प में कथित रूप से कम से कम 5 लोग मारे गए और कई अन्य घायल हो गए. जहां राज्य बीजेपी ने दावा किया कि तृणमूल समर्थित लोगों ने उनके पांच कार्यकर्ताओं की गोली मारकर हत्या कर दी और 18 अन्य लापता हो गए हैं, वहीं तृणमूल कांग्रेस ने आरोप लगाया कि उनकी पार्टी का एक कार्यकर्ता संदेशखली में मारा गया.

बीजेपी नेता मुकुल रॉय ने शनिवार देर रात ट्वीट कर कहा, "बीजेपी कार्यकर्ताओं के खिलाफ हिंसा के लिए ममता बनर्जी सीधे जिम्मेदार हैं. संदेशखली में हुई हत्याओं के बारे में जानकारी देने के लिए हम केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के पास जाएंगे."  राज्य बीजेपी के महासचिव सायंतन बसु ने झड़प में शनिवार को पार्टी के तीन कार्यकर्ताओं प्रदीप मंडल, तपन मंडल और सुकांता मंडल की मौत होने और पांच अन्य कार्यकर्ताओं के घायल होने की जानकारी दी. बीजेपी के राज्य महासचिव (संगठन) सुब्रत चट्टोपाध्याय ने कहा कि एक चौथे बीजेपी कार्यकर्ता देवव्रत मंडल की भी गोली लगने से मौत हो गई.

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email