राष्ट्रीय

रेखा ने रायबरेली की विकास के लिए दिए 2.5 करोड़ रुपये !

रेखा ने रायबरेली की विकास के लिए दिए 2.5 करोड़ रुपये !

एजेंसियों से 

लखनऊ: अपनी अदाकरी से देश के करोड़ों लोगों के दिलों पर राज करने वाली बॉलीवुड क्वीन रेखा रायबरेली पर फिदा हैं. उन्होंने अपनी सांसद निधि से क्षेत्र के विकास के लिये 2.5 करोड़ रुपये देकर रायबरेली के लोगों का भी दिल जीत लिया है. अब उनके द्वारा दिये गए फंड से जिले में तमाम विकास कार्य कराए जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि उन्होंने खुद कांग्रेस अध्यक्ष और क्षेत्र की सांसद सोनिया गांधी से मिलकर रायबरेली के विकास को रफ्तार देने के लिये अपनी सांसद निधि से रकम देने की इच्छा जताई. जिसके बाद जनवरी में उन्होंने पहली किश्त के रूप में 1.44 करोड़ रुपये स्वीकृत किये.

sansad rekha के लिए चित्र परिणाम

इस रकम से रायबरेली में सोलर लाइट, इंटरलॉकिंग रोड, हैंडपंप और सीसी रोड के काम कराए गए. इतना ही नहीं, अक्टूबर 2017 में 1.42 करोड़ रुपये की दूसरी किश्त भी उन्होंने भेजी. जिनसे अब तक 1.06 करोड़ रुपये के काम पूरे हो चुके हैं. जबकि, बाकी 36 लाख रुपये के काम चल रहे हैं जो जल्द पूरे होंगे. 

सांसद सोनिया गांधी के प्रतिनिधि केएल शर्मा ने बताया कि सांसद रेखा ने रायबरेली के विकास कार्यों को लेकर खुद पहल की थी. इससे पहले पूर्व राज्यसभा सांसद कैप्टन सतीश शर्मा भी अपनी सांसद निधि से क्षेत्र में विकास के काम करा चुके हैं. उन्होंने बताया कि कांग्रेस के कद्दावर नेता और राज्यसभा सांसद कपिल सिब्बल भी रायबरेली के विकास कार्यों में सहयोग करेंगे. 

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email