सूरजपुर

कानून व्यवस्था को मजबूत और सुदृण बनाए रखने संवेदनशील होकर करें कार्य-डीआईजी/एसएसपी सूरजपुर।

कानून व्यवस्था को मजबूत और सुदृण बनाए रखने संवेदनशील होकर करें कार्य-डीआईजी/एसएसपी सूरजपुर।

हाशिम खान 

सूरजपुर : कानून व्यवस्था को मजबूत और सुदृण बनाए रखने की दिशा में जिम्मेदारीपूर्वक संवेदनशील होकर कार्य कराने, अपराधों की रोकथाम और लॉ-इन-ऑडर बनाए रखते हुए बेहतर कार्य कर समाज में सकारात्मक संदेश देने  तथा पेडिंग मामलों के निराकरण में तेजी लाने और बेहतर पुलिसिंग करने संबंधी महत्वपूर्ण दिशा-निर्देश देने उप पुलिस महानिरीक्षक/वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सूरजपुर श्री एम.आर.आहिरे (भा.पु.से.) ने बुधवार, 12 जून 2024 को पुलिस अधिकारियों की बैठक ली।

इस दौरान एसएसपी श्री एम.आर.आहिरे ने थाना-चौकी प्रभारियों का कहा कि कानून व्यवस्था को मजबूत और सुदृण बनाए रखेे, किसी विषय वस्तु को लेकर कानून व्यवस्था की स्थिति निर्मित न हो इसके लिए सभी को जिम्मेदारीपूर्वक संवेदनशील होकर क्षेत्र में कार्य करें, हर एक छोटी-छोटी अच्छी कार्यवाही से पुलिस की छवि अच्छी बनती है, अपराधों की रोकथाम और लॉ-इन-ऑडर बनाए रखते हुए बेहतर कार्य कर समाज में सकारात्मक संदेश देने के निर्देश दिए।

उन्होंने कहा कि हर समय पुलिस की मौजूदगी क्षेत्र में बनी रहे, किसी प्रकार की घटना/दुर्घटना पर बारीकी से नजर रखे और त्वरित कार्यवाही की जाए, क्षेत्र में सतत् सम्पर्क स्थापित करते हुए सूचना संकलन को और मजबूत की जाए और प्रशासनिक अधिकारियों से समन्वय बनाकर इस दिशा में बेहतर कार्य करें। लंबित मामलों की जानकारी लेकर निराकरण के निर्देश दिए और निराकरण में बढ़ोत्तरी को लेकर जोर दिया। लंबित जप्ती माल व लावारिश वाहनों के निराकरण की समीक्षा कर प्रभारियों को इस दिशा में तेजी से कार्य करने के निर्देश दिए। इस दौरान अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संतोष महतो, सीएसपी एस.एस.पैंकरा, एसडीओपी सूरजपुर नंदिनी ठाकुर, एसडीओपी ओड़गी राजेश जोशी, डीएसपी मुख्यालय महालक्ष्मी कुलदीप, जिले के थाना-चौकी प्रभारी व जिला पुलिस कार्यालय के अधिकारीगण मौजूद रहे।
 

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email