सरगुजा

पी.जी कॉलेज मैदान बन चुका नशे का अड्डा, असामाजिक तत्वों द्वारा धड़ल्ले से किया जा रहा नशे का सेवन

पी.जी कॉलेज मैदान बन चुका नशे का अड्डा, असामाजिक तत्वों द्वारा धड़ल्ले से किया जा रहा नशे का सेवन

अंबिकापुर : आजाद सेवा संघ ने आज पुलिस महानिरीक्षक सरगुजा रेंज महोदय को ज्ञापन सौंपा, जिसमें राजीव गांधी स्नातकोत्तर महाविद्यालय के मैदान में सुरक्षा और सामाजिक सुधार संबंधी मुद्दों पर विस्तृत जानकारी दी गई। प्रदेश सचिव रचित मिश्रा द्वारा प्रस्तुत इस ज्ञापन में समाज में व्याप्त असामाजिक गतिविधियों पर रोक लगाने और सामाजिक सुधार हेतु आवश्यक कदम उठाने की मांग की गई। 

ज्ञापन में बताया गया कि महाविद्यालय के मैदान में नशाखोरों का जमावड़ा बढ़ रहा है, जिससे वहां आने वाले छात्रों, महिलाओं और बच्चों की सुरक्षा खतरे में है। असामाजिक तत्वों द्वारा महिलाओं और छात्राओं पर अनुचित टिप्पणियां की जा रही हैं। इस समस्या के समाधान के लिए आजाद सेवा संघ ने महाविद्यालय के प्राचार्य को भी ज्ञापन सौंपा है, जिसमें मैदान में सुरक्षा गार्ड की नियुक्ति और गेट पर निगरानी व्यवस्था की मांग की गई है, ताकि महाविद्यालय में आने वाले सभी लोगों को सुरक्षित वातावरण मिल सके।

Open photo

पुलिस महानिरीक्षक सरगुजा रेंज महोदय ने ज्ञापन को गंभीरता से लेते हुए सात दिनों के भीतर उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है। उन्होंने कहा कि मैदान में निगरानी और सुरक्षा के लिए आवश्यक कदम उठाए जाएंगे, ताकि असामाजिक तत्वों पर नियंत्रण रखा जा सके और सुरक्षा सुनिश्चित हो सके। 

प्रदेश सचिव रचित मिश्रा ने कहा कि यदि सात दिनों के भीतर कोई कार्रवाई नहीं की जाती है, तो वे इस विषय में उचित कदम उठाएंगे। उन्होंने यह भी कहा कि समाज हित में नशाखोरी के विरुद्ध आजाद सेवा संघ की लड़ाई निरंतर चलती रहेगी। संघ ने समाज में सुधार हेतु नशाखोरी के खिलाफ जागरूकता अभियान चलाने की योजना बनाई है। संघ ने नशामुक्ति केंद्र स्थापित करने और नशे के दुष्प्रभावों के बारे में जागरूकता फैलाने के लिए सहयोग मांगा है।

आजाद सेवा संघ ने महाविद्यालय के प्रशासन और पुलिस विभाग से शीघ्र और ठोस कदम उठाने की अपील की है, ताकि छात्र-छात्राओं को सुरक्षित और स्वच्छ वातावरण मिल सके और समाज में व्याप्त असामाजिक गतिविधियों पर अंकुश लगाया जा सके। इस ज्ञापन को सौंपने के दौरान आजाद सेवा संघ छात्र मोर्चा के अध्यक्ष प्रतीक गुप्ता, कार्यकारी जिला अध्यक्ष अतुल गुप्ता, आनंद पटेल, रवि गुप्ता, सौम्या केसरी आदि उपस्थित रहे।

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email