मनोरंजन

कड़ी सुरक्षा के बीच दुबई के मॉल में नजर आए सलमान खान, मॉल में बेखौफ घूमते और शॉपिंग करते दिखे

कड़ी सुरक्षा के बीच दुबई के मॉल में नजर आए सलमान खान, मॉल में बेखौफ घूमते और शॉपिंग करते दिखे

नई दिल्ली : सलमान खान के पिता सलीम खान को बांद्रा में मिली धमकी के बाद दुबई ट्रिप से एक्टर का पहला वीडियो सामने आया है। इस घटना ने पहले से ही टाइट सिक्यॉरिटी को और भी ज्यादा अलर्ट कर दिया है। सलमान की सुरक्षा और कड़ी कर दी गई है। इन सबके बीच सलमान दुबई के मॉल में चारों तरफ अपने बॉडीगार्ड्स के साथ चलते नजर आए।

सलमान का दुबई मॉल वाला ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियों में है। दुबई मॉल में सलमान खान की मौजूदगी ने उनके फैंस का एक्साइटमेंट बढ़ाया दिया और अपने फेवरेट सितारे की एक झलक देखने के लिए वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई। मॉल से सामने आए इस वीडियो में सलमान अपनी सिक्यॉरिटी के साथ शॉपिंग प्लाज़ा में दिख रहे हैं।

एक शख्स तेज बाइक रफ्तार के साथ घुस गया
इस घटना के साथ ही एक और चौंकाने वाला मामला आया, जब सलमान खान के काफिले में एक शख्स तेज बाइक रफ्तार के साथ घुस गया। ये मामला बुधवार का है जब सलमान का काफिला महबूब स्टूडियो से गुजर रहा था। पुलिस ने उस शख्स के खिलाफ भी FIR दर्ज की है। इस शख्स की पहचान उज्जैर फैज़ मोहिउद्दीन के तौर पर हुई है ।

सलमान खान के पिता और लेखक सलीम खान को भी धमकी
इसके अलावा बुधवार को ही सलमान खान के पिता और लेखक सलीम खान को मुंबई के बांद्रा इलाके में एक शख्स और बुर्का में एक महिला ने धमकी दी। कथित तौर पर उन्होने जेल में बंद अपराधी लॉरेंस बिश्नोई का नाम लेकर धमकाया। ये घटना उस समय घटी जब सलीम खान बुधवार को सुबह की सैर के बाद बांद्रा बैंडस्टैंड में बैठे थे। इसके बाद दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया। हालांकि, पूछताछ के दौरान उन्होंने पुलिस को बताया कि वे केवल मजाक कर रहे थे।

इस फिल्म में सलमान खान डबल रोल में नजर आ रहे हैं
वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान ईद 2025 पर साजिद नाडियाडवाला और एआर मुरुगादॉस की फिल्म 'सिकंदर' में नजर आनेवाले हैं। बताया जा रहा है कि इस फिल्म में सलमान खान डबल रोल में नजर आ रहे हैं। वहीं सलमान के साथ इस फिल्म में रश्मिका मंदाना नजर आनेवाली हैं।(एजेंसी)

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email