मनोरंजन

दीपक तिजोरी के साथ 1.75 Cr की धोखाधड़ी, 'भैया जी' के प्रोड्यूसर विक्रम खाखर पर लगाया आरोप, FIR दर्ज

दीपक तिजोरी के साथ 1.75 Cr की धोखाधड़ी, 'भैया जी' के प्रोड्यूसर विक्रम खाखर पर लगाया आरोप, FIR दर्ज

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर दीपक तिजोरी के साथ धोखाधड़ी हुई है। उन्होंने ‘भैयाजी’ के प्रोड्यूसर विक्रम खाखर के खिलाफ मुंबई के अंबोली पुलिस स्टेशन में केस दर्ज कराया है। एक्टर का आरोप है कि उनके साथ करीब 1 करोड़ 75 लाख की धोखाधड़ी हुई है। पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। 

दीपक तिजोरी की शिकायत के मुताबिक, पुलिस ने विक्रम खाखर के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 420 (धोखाधड़ी) और 406 (आपराधिक विश्वासघात) के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है और आरोपियों की तलाश कर रही है। 

अंबोली पुलिस स्टेशन के अधिकारियों के मुताबिक, 62 साल के एक्टर दीपक तिजोरी पहली बार 2019 में विक्रम खाखर से मिले थे। अपनी बातचीत के दौरान, तिजोरी ने उल्लेख किया कि वह टिप्सी नामक एक फिल्म प्रोजेक्ट पर काम कर रहे थे, जिसे रोक दिया गया था। तब खाखर ने तिजोरी को बताया था कि उनके लंदन में कुछ कॉन्टेक्ट्स हैं और वे वहां फिल्म को पूरा करने में मदद कर सकते हैं। 

इसके लिए करीब 1 करोड़ 75 लाख रुपये दीपक तिजोरी ने 3 मार्च 2020 को अपने बैंक खाते से खाखर की कंपनी थॉट बेंचर्स के खाते में ट्रांसफर कर दिए थे। हालांकि, इसके कुछ दिन बाद जब तिजोरी ने फिल्म के बारे में पूछा तो खाखर ने बताया कि कोरोना के चलते लंदन में सब बंद पड़ा है। कोरोना खत्म होने के कुछ दिन बाद विक्रम खाखर ने फिर से फिल्म बनाकर देने का वादा तिजोरी से किया, लेकिन कई दिन बीतने के बाद भी उसने फिल्म नहीं बनाई। दीपक तिजोरी ने जब 14 मार्च 2024 को मैसेज कर खाखर से अपने पैसे वापस मांगे तब भी उसने कोई संतोषजनक जवाब नहीं दिया। 

इस दौरान दीपक तिजोरी को यह भी पता चला कि जो पैसा उन्होंने खाखर को दिए थे, उसने उसमें से एक पैसा भी फिल्म बनाने के लिए खर्च नहीं किया। तब उन्हें अहसास हुआ कि उनके साथ खाखर ने धोखाधड़ी की है। इसके बाद दीपक तिजोरी ने 17 सितंबर को अंबोली पुलिस स्टेशन में खाखर के खिलाफ मामला दर्ज कराया। 

आपको बता दें दीपक तिजोरी ‘जो जीता वही सिकंदर’, ‘कभी हां कभी ना’, ‘खिलाड़ी’, ‘अंजाम’, ‘सड़क’, ‘आशिकी’, ‘गुलाम’ और ‘फरेब’ जैसी हिट फिल्मों में अपनी भूमिकाओं के लिए जाने जाते हैं. वहीं, विक्रम खाखर ने वन बाय टू, विरसा, दोबारा और भैयाजी जैसी फिल्मों का निर्माण किया है।  (एजेंसी)

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email