मनोरंजन

आराध्या बच्चन ने छुए साउथ एक्टर के पैर, संस्कारों की हो रही है तरीफ, Aishwarya Rai Bachchan ने ऐसे किया रिएक्ट

आराध्या बच्चन ने छुए साउथ एक्टर के पैर, संस्कारों की हो रही है तरीफ, Aishwarya Rai Bachchan ने ऐसे किया रिएक्ट

एंटरटेनमेंट डेस्क नई दिल्ली: ऐश्वर्या राय बच्चन को हाल ही में बेटी आराध्या बच्चन के साथ दक्षिण भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म अवॉर्ड्स यानी SIIMA अटेंड करते हुए देखा गया था। इस फंक्शन में आराध्या खासतौर पर मां के लिए चियरलीडर बनी हुई थीं। आराध्या के कई फोटोज वायरल हुए जिसमें वो लगातार अपनी मम्मी का उत्साह बढ़ाती नजर आ रही थीं। 

अक्सर आराध्या को मां ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ कई मौकों पर देखा जाता है। हाल ही में दोनों मां-बेटी दुबई में SIIMA 2024 अवॉर्ड्स अटेंड करती नजर आई थीं जहां से उनके कई सारे वीडियो वायरल हुए थे। अब आराध्या का जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें वो साउथ एक्टर शिव राजकुमार के पैर छूती नजर आ रही हैं।

हर तरफ हुई आराध्या के संस्कारों की तारीफ
इसके बाद जैसे ही ऐश्वर्या अवॉर्ड लेकर स्टेज से नीचे आईं बेटी ने दौड़कर उन्हें गले लगा लिया। ऐश्वर्या ने भी अवॉर्ड जीतने के बाद स्टेज से बेटी को इस खास मूवमेंट में शामिल होने के लिए धन्यवाद किया था। वहीं इसी के साथ सोशल मीडिया पर एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की बेटी भरी महफिल में एक शख्स के पैर छूते दिखाई दे रही हैं। आराध्या के यह संस्कार देखकर हर कोई हैरान है कि आखिरा ये शख्स कौन है जिसके अमिताभ बच्चन की पोती ने पैर छुए। इसी के साथ लोग आराध्या के संस्कारों की भी तारीफ कर रहे हैं। (एजेंसी)

More Photo

More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email