मनोरंजन

मुंबई एयरपोर्ट पर छाए शाहरुख खान, लुक देखते ही फैंस ने दिया ये रिएक्शन- OG Don

मुंबई एयरपोर्ट पर छाए शाहरुख खान, लुक देखते ही फैंस ने दिया ये रिएक्शन- OG Don

नई दिल्ली: सुपरस्टार शाहरुख खान अपने फैंस के दिलों में बसते हैं। उनकी दुनियाभर में तगड़ी फैन फॉलोइंग है| शाहरुख खान की एक झलक पाने के लिए लोग तरसते हैं। बुधवार को वह मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए|इस दौरान की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। एयरपोर्ट पर शाहरुख खान का स्टाइलिश लुक देखकर फैंस फिदा हो गए और उनकी तारीफ में कसीदे पढ़ने लगे। 

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने इंस्टा हैंडल पर एक एक वीडियो पोस्ट किया है। जिसमें शाहरुख खान एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान किंग खान के साथ उनकी मैनेजर पूजा ददलानी भी नजर आईं। वीडियो में शाहरुख खान टी-शर्ट के ऊपर ब्राउन लेदर जैकेट, डेनिम जींस और शूज पहने हुए दिख रहे हैं। उन्होंने डार्क सनग्लासेस और कैप पहनी है। साथ एक बैग भी कैरी किया है। 

फैंस ने की शाहरुख खान की तारीफ

किंग खान ने एयरपोर्ट से बाहर निकलते वक्त पैपराजी के सामने पोज नहीं दिया।  वह सीधे अपनी कार में जाकर बैठकर वहां से रवाना हो गए। शाहरुख खान के वीडियो पर फैंस ने कमेंट्स करते हुए उनकी जमकर तारीफ की है. एक फैन ने लिखा, ‘ओजी डॉन.’ दूसरे ने कमेंट किया, ‘जब मैं आपको देखता हूं तो खुशी मिलती है।  किंग शाहरुख खान. आपको ढेर सारा प्यार’. वहीं, एक और फैन ने लिखा, वो हैं डॉन. शाहरुख खान के वीडियो को जमकर लाइक और शेयर किया जा रहा है। 

‘किंग’ फिल्म में नजर आएंगे शाहरुख खान

बता दें कि शाहरुख खान बहुत जल्द ‘किंग’ में नजर आएंगे।  फिल्म के डायरेक्शन की जिम्मेदारी सुजॉय घोष ने उठाई है। फिल्म में शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान भी नजर आ सकती हैं। अगर ऐसा हुआ, तो दोनों की साथ में यह पहली मूवी होगी. ‘किंग’ मूवी की बजट लगभग 200 करोड़ रुपये बताया जा रहा है।  पिछली बार शाहरुख खान ‘डंकी’ फिल्म में नजर आए थे, जिसका डायरेक्शन राजकुमार हिरानी ने किया था। (एजेंसी)

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email