राजधानी

समाजसेवी संस्था अवाम ए हिन्द ने जरूरतमंदों और अस्पतालों में मरीजों को निःशुल्क भोजन मुहैया कराने के साथ फल और मिष्ठान का किया वितरण :

समाजसेवी संस्था अवाम ए हिन्द ने जरूरतमंदों और अस्पतालों में मरीजों को निःशुल्क भोजन मुहैया कराने के साथ फल और मिष्ठान का किया वितरण :

समाजसेवी संस्था अवाम ए हिन्द ने जरूरतमंदों और अस्पतालों में मरीजों के परिजनों को विगत 1554 दिनों से निरंतर निःशुल्क भोजन मुहैया कराने के साथ फल और मिष्ठान का किया वितरण : मो. सज्जाद खान, संस्थापक

रायपुर : सर्वधर्म, जनहित एवं सामाजिक संस्था, अवाम ए हिन्द सोशल वेलफेयर कमेटी, रायपुर द्वारा संस्थापक, मो. सज्जाद खान के नेतृत्व में विभिन्न जनहित एवं समाजिक कार्य किए जा रहे जिसमे मुख्य रूप से संचालित सुपोषण अभियान अंतर्गत आज निःशुल्क भोजन वितरण कार्य के 1554दिन पूरे करते हुए में फुटपाथ में बेसहारों, लाचार व्यक्तियों तथा शासकीय डीकेएस अस्पताल में दूर दराज अन्य संभाग, जिला गांव कस्बों से इलाज के लिए आये मरीजों के परिजनों, मासूम बच्चों को गर्म व पौष्टिक भोजन के साथ मिष्ठान व फलों का वितरण किया गया। 

Open photo

विदित रहे कि 27 वर्षों से बिना किसी शासकीय अनुदान प्राप्त किए संस्था अपने दायित्वों का निर्वहन करने, जरूरतमंदों की आवश्यकताओं की पूर्ति एवं मानव जीवन सुरक्षित करने की भरपूर कोशिश कर रही। इसी कड़ी में मानवीय मूल्यों के आधार पर शहर में निराश्रित, वृद्धजनों को तथा डीकेस शासकीय अस्पताल में दूरदराजो से इलाज कराने आने वाले मरीजों के परिजनों को नियमित रूप से उनकी आवश्यकताओं की पूर्ति हेतु निशुल्क भोजन के साथ समय समय पर मिष्ठान व मौसमी फल मुहैया कराया जाता है। 

Open photo

इस सेवा कार्य में संस्थापक, मोहम्मद सज्ज़ाद खान के साथ राजेंद्र शर्मा, अनिल शुक्ल, सैय्यद ज़ाकिर हुसैन, महावीर जैन, ज़ुबैर खान, फराज खान, मनोज, राजकुमार साहू, इबरार खान, वसीम एवं अन्य सदस्यों द्वारा सहयोग प्रदान किया जा रहा है।

Open photo

प्रेषक :-
ज़ुबैर खान,
मिडिया प्रभारी

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email