मनोरंजन

सुपरस्टार प्रभास पंजाबी लुक में कमाल के लग रहे, दिलजीत दोसांझ के सामने जोड़ लिए हाथ, वायरल हुआ वीडियो

सुपरस्टार प्रभास पंजाबी लुक में कमाल के लग रहे, दिलजीत दोसांझ के सामने जोड़ लिए हाथ, वायरल हुआ वीडियो

पंजाबी सिंगर - एक्टर दिलजीत दोसांझ बॉलीवुड के बाद अब साउथ सिनेमा में अपने हुनर का जलवा बिखेर रहे हैं. पंजाबी सिंगर सुपरस्टार प्रभास की फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ का हिस्सा बन चुके हैं. हाल ही में दिलतीज दोसांझ ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जो फिल्म के भैरवा एंथम सॉन्ग की शूटिंग के दौरान का है. वीडियो में प्रभास और दिलजीत दोसांझ की जबरदस्त बॉन्डिंग साफ नजर आ रही है.

दिलजीत दोसांझ ने इंस्टाग्राम हैंडल पर भैरवा एंथम सॉन्ग की शूटिंग के दौरान की झलक दिखाई है, जिसमें देखा जा सकता है प्रभास ब्लैक कुर्ते में सरदारों की तरह पगड़ी बांधे हुए कमाल के लग रहे हैं. दिलजीत दोसांझ का गेट अप भी बिल्कुल वैसा ही है. वीडियो में देखा जा सकता है कि प्रभास पहले दिलजीत से हाथ मिलाते हैं और फिर उसने सामने सिर झुकाकर हाथ जोड़ लेते हैं. इसके अलावा दिलजीत और प्रभास गाने की शूटिंग करते हुए नजर आते हैं.

‘भैरवा एंथम’ को दिलजीत दोसांझ ने दी आवाज

प्रभास की फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ का भैरवा एंथम सॉन्ग रविवार शाम को रिलीज हो चुका है. इस गाने को संतोष नारायणन ने कंपोज किया है. सॉन्ग में तेलुगु के साथ पंजाबी लिरिक्स का इस्तेमाल किया गया है. इसे दिलजीत दोसांझ और दीपक ब्लू ने मिलकर अपनी आवाज से सजाया है, जो काफी मजेदार है. एक तरह से कहा जा सकता है कि ‘भैरवा एंथम’ म्यूजिक की दुनिया में एक जबरदस्त एक्सपेरिमेंट है.

इस दिन रिलीज होगी ‘कल्कि 2898 एडी’

बता दें कि नाग अश्विन  के निर्देशन में बनी ‘कल्कि 2898 एडी’ में भविष्य की एक अलग दुनिया की झलक देखने को मिलेगी. इसमें अमिताभ बच्चन अश्वत्थामा की भूमिका में नजर आएंगे. वहीं, दीपिका पादुकोण भी फिल्म का हिस्सा है. कुछ दिनों पहले फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसमें कमल हासन का किरदार काफी दिलचस्प लगा. बताया जा रहा है कि ‘कल्कि 2898 एडी’ में वह विलेन के रोल में दिखेंगे. प्रभास की ये फिल्म 27 जून, 2024 को हिंदी के साथ-साथ तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम भाषाओं में रिलीज होगी.(एजेंसी)

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email