राष्ट्रीय

रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला, जीजा ने नाबालिग साली से किया दुष्कर्म गर्भवती हुई तो कराया गर्भपात

रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला, जीजा ने नाबालिग साली से किया दुष्कर्म गर्भवती हुई तो कराया गर्भपात

नई दिल्ली : फर्श बाजार इलाके में रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। एक शख्स ने अपनी 14 वर्षीय साली को गर्भवती कर दिया। सात माह की गर्भवती होने पर जीजा और नाबालिग के स्वजन ने शनिवार रात को घर के अंदर जबरन उसका गर्भपात करवा दिया। फिर भ्रूण को शाहदरा ड्रेन में बहा दिया। नाबालिग के एक पड़ोसी ने मामले की सूचना पुलिस को दी। इससे पहले ही आरोपित जीजा फरार हो गया।

फर्श बाजार थाना ने डॉ. हेडगेवार अस्पताल में नाबालिग का मेडिकल करवाया। फर्श बाजार थाना पुलिस ने रविवार को दुष्कर्म, पॉक्सो, भ्रूण को बहाने समेत कई धाराओं में प्राथमिकी की है। जिला पुलिस उपायुक्त सुरेंद्र चौधरी का कहना है कि आरोपित की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है। 14 वर्षीय पीड़िता फर्श बाजार थाना क्षेत्र में परिवार के साथ रहती है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि पीड़िता की बड़ी बहन ने प्रेम विवाह किया हुआ है। एक दिन नाबालिग को उसके जीजा ने अकेला पाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। किसी को कुछ भी बताने पर अंजाम भुगतने व बहन को तलाक देने की धमकी दी। वारदात से पीड़िता बुरी तरह से डर गई। इस बीच वह गर्भवती हो गई।

उसकी तबीयत खराब रहने लगी। करीब चार माह बाद उसके पेट में दर्द होने लगा। स्वजन एक नर्सिंग होम लेकर गए तो पता चला नाबालिग गर्भवती है। वह उसे घर ले आए। घर लाकर जब नाबालिग से बातचीत की तो उसने अपने जीजा की करतूत के बारे में बताया। आरोप है कि समाज के डर से घर वालों ने नाबालिग का घर से निकलना बंद कर दिया। उधर उसका जीजा भी घर वालों से बचने लगा।(एजेंसी)

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email