विश्व

मशल्स बनाने की ऐसी सनक बांहों में भर लिया 6 लीटर वैसलिन...

मशल्स बनाने की ऐसी सनक बांहों में भर लिया 6 लीटर वैसलिन...

-बांहें फुलकर हो गईं गुब्बारे की तरह

वॉशिंगटन : रूस के रहने वाले किरिल तेरेशिन को मशल्स बनाने की ऐसी सनक सवार हुई कि इसने अपने दोनों हाथों में 3-3 लीटर वैसलिन इंजेक्ट कर लिया। इस वजह से उसकी बांहें फुलकर गुब्बारे की तरह हो गईं। इसके हाथ को जो भी देखता है, वो हैरान हो जाता है। लोग चिंतित भी हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक बीते 25 मई को टिकटॉक के लिए इस शख्स ने अपना एक वीडियो बनाया, जिसे उसने अपने फेसबुक और यूट्यूब अकाउंट पर भी शेयर किया। संभवत: अंग्रेजी बोलने वाले देशों के यूजर्स को अट्रैक्ट करना चाहते हैं। किरिल को उम्मीद थी कि लोग उसके मशल्स को देखकर प्रभावित होंगे, लेकिन टिकटॉक पर उसके बाजुओं को देखने के बाद लोग बेहद चिंतित नजर आए। एक व्यक्ति ने कहा, “वह खुद को मार डालेगा।” दूसरे शख्स ने कहा, “यह बहुत दर्दनाक लग रहा है”। तीसरे ने कहा, “यह वास्तव में बदतर हो गया है।” एक अन्य यूजर ने कहा कि अगर इसने तुंरत अपना इलाज नहीं करवाया तो निश्चित रुप से जल्दी मर जाएगा। बता दें कि सोशल मीडिया पर किरिल काफी एक्टिव हैं।

इंस्टाग्राम पर 2 लाख से ज्यादा लोग उन्हें फॉलो करते हैं। हालांकि, यूट्यूब 4 महीने पहले किरिल ने अपनी अजीबोगरीब बाजुओं का वीडियो शेयर किया था। उस वीडियो में उसके मशल्स बिल्कुल लाल रंग के नजर आ रहे थे, जो गुब्बारे की तरह फुले हुए थे। वीडियो में किरिल ने अपने उभारों को दिखाते हुए कहा था, “प्रॉब्लम हो गई है। मेरे हाथ लाल हो गए हैं। 6 साल पहले मैंने अपने दोनों बाजुओं में 6 लीटर वैसलिन घुसेड़ा था। अब मेरे बाजू बिल्कुल लाल हो गए हैं।” किरिल इस वीडियो में भी पहले अपने मशल्स को दिखाता है और बतलाता कि उसके हाथ कितने ताकतवर हैं। यूट्यूब पर भी लोग किरिल के ऐसे अजीब बाजुओं को देखकर हैरान हैं।एक यूजर ने लिखा है कि तुम्हारे हाथ उबले हुए आलू की तरह नजर आ रहे हैं, जिसे देखकर लगता है कि उसमें चॉपस्टिक फंसा हो। दूसरे ने लिखा है कि ऐसा लगता है कि आप भी अपने चेहरे पर भी इंजेक्शन लगा रहे हैं।

अपने शरीर को नष्ट करने का तरीका, जीनियस। तीसरे यूजर ने लिखा है कि आप सचमुच इस तरह से खुद को इंजेक्शन लगाने से मर जाएंगे और आप एक अच्छे आदमी लगते हैं, इसलिए यह दुर्भाग्यपूर्ण होगा। तो चौथे यूजर ने लिखा है कि कोई इस आदमी को अस्पताल ले जाओ, उसके हाथ में संक्रमण है, इसलिए ये ऐसे सूज गए हैं! बिना इलाज के ये मर जाएगा! बता दें कि आजकल के युवा बॉडी बनाने के लिए जिम जाते हैं। प्रोटीन फांकते हैं। दिन-रात मेहनत करते हैं, ताकि उनके मशल्स, चेस्ट, थाई सबकुछ बेहतर शेप में आ सके। लेकिन कुछ लोग शॉर्टकट अपनाकर अपने इस शौक को पूरा करना चाहते हैं।(एजेंसी)

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email