राष्ट्रीय

मेरी आवाज सुनो जन कल्याण समिति ने किया मेधावी विद्यार्थियों को सम्मानित

मेरी आवाज सुनो जन कल्याण समिति ने किया मेधावी विद्यार्थियों को सम्मानित

विवेक जैन

- सम्मान समारोह में विधान परिषद सदस्य धर्मेंद्र भारद्वाज ने मुख्य अतिथि व दिल्ली यूनिवर्सिटी के एसोसिएट प्राफेसर डॉ रामकरण शर्मा ने विशिष्ट अतिथि के रूप में की शिरकत

- देश के भविष्य को सम्मानित करना गौरव की बात - पंडित रामदत्त शर्मा

बागपत, उत्तर प्रदेश : जनपद बागपत के बागपत शहर में स्थित वात्सायन पैलेस में राष्ट्रीय जागरूक ब्राह्मण महासंघ एवं मेरी आवाज सुनो जन कल्याण समिति के तत्वावधान में मेधावी विद्यार्थी सम्मान समारोह का आयोजन हुआ। सम्मान समारोह में विधान परिषद सदस्य धर्मेंद्र भारद्वाज ने मुख्य अतिथि व दिल्ली यूनिवर्सिटी के एसोसिएट प्राफेसर व प्रसिद्ध वैज्ञानिक डॉ रामकरण शर्मा ने विशिष्ट अतिथि के रूप में शिरकत की। सम्मान समारोह में कक्षा 10 और कक्षा 12 में 75 प्रतिशत से ऊपर अंक लाने वाले 301 मेधावी छात्र-छात्राओं एवं उनके परिजनों को सम्मानित किया गया। इस अवसर पर धर्मेन्द्र भारद्वाज ने कहा कि विद्यार्थियों ने परीक्षा में बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए अपने माता-पिता, गुरूओं और जनपद को गौरवान्वित किया है।

Open photo

डाक्टर रामकरण शर्मा ने कहा कि शिक्षा को न ही कोई चोर चुरा सकता है, न ही कोई छीन सकता है, न ही इसको संभालना मुश्किल है और न ही इसका इसका बंटवारा होता है। शिक्षा खर्च करने से और भी अधिक बढ़ती है और यह सभी धनो से श्रेष्ठ है। इस अवसर पर राष्ट्रीय जागरूक ब्राह्मण महासंघ एवं मेरी आवाज सुनो जन कल्याण समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष पंडित रामदत्त शर्मा ने बताया कि हमारी संस्था पिछले 10 वर्षों से भारतवर्ष के हर जिले में इस तरह के सम्मान समारोह आयोजित करके परीक्षा में अच्छा प्रदर्शन करने वाले छात्र-छात्राओं को सम्मानित करती है। कहा कि संस्था आर्थिक रूप से कमजोर परिवारों की बेटियों की शादी, आर्थिक रूप से कमजोर परिवारों की बेटियों को बीए, बीएससी, बीकॉम, बीबीए की पढ़ाई निशुल्क कराना, पेड़ पौधे लगाना, लोगों के स्वास्थ्य के लिए मेडिकल कैंप लगाकर उनकी निशुल्क जांच कराने सहित विभिन्न अनेकों सामाजिक और परोपकारी कार्यो को करती है।

कार्यक्रम का संचालन मेरी आवाज सुनो जनकल्याण समिति की प्रदेश अध्यक्ष प्रोफेसर भक्ति सिंह ने किया। इस अवसर पर मेरी आवाज सुनो जन कल्याण समिति की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं कार्यक्रम संयोजिका अंजु खोखर हलालपुर, नेशनल अवार्डी एवं उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा सम्मानित वरिष्ठ पत्रकार विपुल जैन, विमला अश्वनी शर्मा बासौली, कर्णिका, सुषमा रानी बड़ौत, अमित जैन, आदेश शर्मा, सुनील शर्मा, रेनू शर्मा, आरती शर्मा, कुसुम चौहान, आरती मान, साधना तिवारी, मिनाक्षी शर्मा, सोनिया त्रिखा, मधु धामा, गीता शर्मा, सत्येंद्र शर्मा, चंद्रदत्त शर्मा, मनीष शर्मा, अमरवीर खोखर सहित हजारों की संख्या में विद्यार्थीगण आदि उपस्थित थे।

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email