मनोरंजन

सनी देओल के छोटे बेटे की फिल्म ने पहले ही दिन तोड़ दिया दम

सनी देओल के छोटे बेटे की फिल्म ने पहले ही दिन तोड़ दिया दम

मुंबई : बॉलीवुड एक्टर सनी देओल के छोटे बेटे राजवीर देओल ने इंडस्ट्री में कदम रख दिया है. राजवीर ने फिल्म दोनों ने डेब्यू किया है. राजवीर के साथ इस फिल्म से पूनम ढिल्लों की बेटी पलोमा ने भी डेब्यू किया है. सूरज बड़जात्या के बेटे अवनिश बड़जात्या के डायरेक्शन में बनीं दोनों शुक्रवार को रिलीज हो गई है. राजवीर और पलोमा की फिल्म एक लव स्टोरी है जो बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं दी है. जहां सनी देओल की फिल्म गदर 2 बॉक्स ऑफिस पर 2 महीनों से जलवा दिखा रही है वहीं राजवीर की पहली फिल्म ही बॉक्स ऑफिस पर सिमटती नजर आ रही है. फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन सामने आ गया है.

दोनों की बात करें तो ये एक मॉर्डन डे लव स्टोरी है. जिसमें राजवीर और पलोमा एक शादी में एक-दूसरे से मिलते हैं और प्यार हो जाता है. लेकिन दोनों के ही पास्ट में दिल टूटे होते हैं. 

दोनों ने पहले दिन किया इतना कलेक्शन
राजवीर और पलोमा की पहली फिल्म की कमाई लाखों में हुई है. सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक दोनों ने पहले दिन सिर्फ 35 लाख का कलेक्शन किया है. वीकेंड पर ये फिल्म थोड़ा बेहतर कलेक्शन कर सकती है. करोड़ों में कमाई करना मुश्किल होने वाला है. 

अक्षय कुमार से हुआ क्लैश
6 अक्टूबर को दोनों के साथ अक्षय कुमार की फिल्म मिशन रानीगंज भी रिलीज हुई है. अक्षय के साथ फिल्म में परिणीति चोपड़ा भी अहम किरदार निभाती नजर आईं हैं. इस फिल्म ने पहले दिन 2.80 करोड़ का कलेक्शन किया है. अक्षय की फिल्म लोगों को इंप्रेस करने में फेल हुई है. 
राजवीर की फिल्म को बाय वन गेट वन टिकट का भी फायदा नहीं हुआ है. फिल्म की अच्छी शुरुआत के लिए पहले दिन ही फैंस को डिस्काउंट दिया गया था लेकिन तब भी फिल्म ने कुछ खास कमाई नहीं की है.

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email