मनोरंजन

मुनव्वर फारूकी समेत 13 लोगों को मुंबई पुलिस ने हिरासत में लिया

मुनव्वर फारूकी समेत 13 लोगों को मुंबई पुलिस ने हिरासत में लिया

मुंबई : बिग बॉस 17 के विनर मुनव्वर फारूकी इस समय चर्चा में हैं। मुनव्वर फारूकी समेत 13 लोगों को मुंबई पुलिस ने हिरासत में लिया. दरअसल मुंबई में एक हुक्का पार्लर पर पुलिस ने छापा मारा. जिसके बाद इन सभी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया. पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है और जांच जारी है. पुलिस ने हिरासत में लिए गए 13 लोगों से पूछताछ की और फिर सभी को छोड़ दिया. मिली जानकारी के मुताबिक, मुंबई पुलिस ने मुंबई के एक हुक्का पार्लर पर छापा मारकर मुनव्वर फारूकी को गिरफ्तार किया है. 

उनके साथ 13 अन्य लोगों को भी पुलिस ने हिरासत में लिया है. यह घटना मंगलवार रात की है. हालांकि, मुनव्वर फारूकी को पूछताछ के बाद रिहा कर दिया गया. इसके तुरंत बाद मुनव्वर फारूकी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मुंबई एयरपोर्ट से तस्वीरें शेयर कीं. मुंबई पुलिस को मिली गुप्त सूचना के आधार पर बोरा बाजार स्थित सबलन हुक्का पार्लर पर छापा मारा। एक पुलिस अधिकारी ने कहा, हमारी टीम को जानकारी मिली कि वहां हुक्का के नाम पर तंबाकू का इस्तेमाल किया जा रहा है. तम्बाकू हुक्का का प्रयोग हर्बल हुक्का के नाम से किया जाता था। यदि वे हुक्का तंबाकू का उपयोग करते हुए पाए गए हैं, तो उन पर सिगरेट और अन्य तंबाकू उत्पाद अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया जाएगा। 

अधिकारी ने बताया कि छापेमारी के दौरान हुक्का बार से जब्त किये गये सामान की जांच की जा रही है. इस मामले में हिरासत में लिए गए मुनव्वर फारूकी और 13 लोगों से पूछताछ की गई और उन्हें छोड़ दिया गया. मुनव्वर फारूकी के खिलाफ सिगरेट और अन्य तंबाकू उत्पाद अधिनियम, 2003 या सीओटीपीए, 2003 के तहत मामला दर्ज किया गया है। छापेमारी के वक्त मुनव्वर फारूकी हुक्का पार्लर में मौजूद था. बाद में उनका चिकित्सकीय परीक्षण किया गया। यह पॉजिटिव आया और मामला दर्ज किया गया। लेकिन पूछताछ के बाद उन्हें छोड़ दिया गया. मुनव्वर फारूकी ने अभी तक इस संबंध में कोई जानकारी नहीं दी है. इस घटना के बाद उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर मुंबई एयरपोर्ट की फोटो शेयर की और लिखा कि वह सफर कर रहे हैं.(एजेंसी)

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email