गैजेट्स

Apple Company ने अपने यूजर्स को जारी किया चेतावनी, देखे पूरी जानकारी

Apple Company ने अपने यूजर्स को जारी किया चेतावनी, देखे पूरी जानकारी

सैन फ्रांसिस्को : जानी-मानी कंपनी एप्पल ने अपने यूजर्स को चेतावनी जारी करते हुए कहा है कि वह सोते समय अपने आईफोन को पास में चार्जिंग पर न लगाएं या चार्जिंग के दौरान अपने डिवाइस के बगल में न सोएं। टेक दिग्गज के मुताबिक, यह आदत असहजता और चोट का कारण बन सकती है।

कंपनी ने ग्राहकों से उन स्थितियों से बचने के लिए कॉमन सेंस का इस्तेमाल करने का कहा है, जहां उनकी त्वचा डिवाइस या चार्जर के सीधे संपर्क में है। एडवाइजरी में कहा गया है कि जब कोई डिवाइस, पावर एडॉप्टर या वायरलेस चार्जर किसी पावर स्रोत से कनेक्ट हो तो उसके साथ न सोएं या उन्हें कंबल, तकिए या अपने शरीर के नीचे न रखें। अपने आईफोन, पावर एडॉप्टर और किसी भी वायरलेस चार्जर को उपयोग या चार्जिंग के समय हवादार क्षेत्र में रखें।

Apple confirma que los próximos iPhone tendrán USB tipo C

एडवाइजरी में यूजर्स से यह भी कहा गया है कि यदि उनकी कोई शारीरिक स्थिति है जो शरीर में गर्मी का पता लगाने की उनकी क्षमता को प्रभावित करती है तो उन्हें विशेष ध्यान रखना चाहिए। इसके अलावा, कंपनी ने अपने यूजर्स से थर्ड-पार्टी के चार्जर का इस्तेमाल करने से बचने के लिए कहा है। यह चार्जर आईफ़ोन को चार्ज करने के लिए सुरक्षित रूप से सही मात्रा में वोल्टेज नहीं दे सकते हैं।

कंपनी ने उन्हें क्षतिग्रस्त केबलों का उपयोग करने से बचने की भी सलाह दी है, जिनका चार्जिंग के लिए उपयोग करना खतरनाक हो सकता है। इसके अलावा, एप्पल ने यूजर्स से कहा कि वे गीली जगहों जैसे- सिंक, बाथटब या शॉवर स्टॉल के पास पावर एडॉप्टर का उपयोग न करें, और पावर एडॉप्टर को गीले हाथों से कनेक्ट या डिस्कनेक्ट न करें। इस बीच, एप्पल ने ऑडियो स्ट्रीमिंग सेवा और मीडिया प्लेयर एप्लिकेशन एप्पल पॉडकास्ट के लिए सब्सक्रिप्शन एनालिटिक्स, अधिक डेलीगेटेड डिलीवरी पार्टनर और लिंकफायर पेश किया है।(एजेंसी)

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email