मनोरंजन

कॉमेडी-सस्पेंस ड्रामा "द डिफेक्टिव डिटेक्टिव्स" में है संपूर्ण हंसी और साज़िश

कॉमेडी-सस्पेंस ड्रामा

अनिल बेदाग

मुंबई : काफी प्रत्याशा के बाद, साहा एंड संस स्टूडियोज और आइडियाज़ द एंटरटेनमेंट कंपनी की प्रस्तुति के तहत प्रसिद्ध लेखक और निर्देशक परितोष पेंटर और निर्माता राजीव कुमार साहा द्वारा "द डिफेक्टिव डिटेक्टिव्स" का ट्रेलर आखिरकार आज स्क्रीन पर आ गया है।

ट्रेलर हास्य, रोमांच, रहस्य और सभी बेहतरीन मसालों के एक रोमांचक मिश्रण का वादा करता है जो दर्शकों को बॉलीवुड कॉमेडी-सस्पेंस ड्रामा में चाहिए।

कथानक तीन दोस्तों, श्री, आदित्य और मानव के इर्द-गिर्द घूमता है, जिनमें से प्रत्येक की अपनी-अपनी अद्वितीय क्षमताएँ हैं - क्रमशः अंधे, बहरे और गूंगे। वित्तीय परेशानियों का सामना करते हुए, वे एक जासूसी एजेंसी शुरू करने की यात्रा पर निकलते हैं, उनका मानना ​​है कि भगवान एक विशेष क्षमता के साथ एक क्षमता की भरपाई करते हैं। यह इस बात पर हास्यप्रद है कि कैसे कोई भी व्यक्ति, शारीरिक अक्षमताओं के बावजूद, साहस और धैर्य के साथ महानता हासिल कर सकता है।

मुख्य कथानक और विवरणों को चतुराई से छिपाते हुए, ट्रेलर एक प्रफुल्लित लेकिन रोमांचकारी सवारी का संकेत देता है, जिसमें श्वेता गुलाटी द्वारा अभिनीत मारिया, भरत दाभोलकर द्वारा अभिनीत धोखेबाज गणेश को न्याय दिलाने के लिए विशेष रूप से सक्षम तिकड़ी की मदद लेती है। हालाँकि, उनकी विस्तृत योजना को तब बाधाओं का सामना करना पड़ता है जब तेजस्विनी लोनारी द्वारा अभिनीत इंस्पेक्टर आलिया हस्तक्षेप करती है।

Open photo

पहले से ही सोशल मीडिया पर धूम मचा रही है, "द डिफेक्टिव डिटेक्टिव्स" में परितोष पेंटर, सिद्धार्थ जाधव और जयेश ठक्कर मुख्य भूमिका में हैं, साथ ही जॉनी लीवर, विजय पाटकर, श्वेता गुलाटी, जेसी लीवर, भरत दाभोलकर और तेजस्विनी लोनारी भी प्रमुख भूमिका में हैं। भूमिकाओं ने अपनी अनूठी अवधारणा और शानदार कलाकारों के कारण ध्यान आकर्षित किया है। अनभिज्ञ लोगों के लिए, "द डिफेक्टिव डिटेक्टिव्स" ने अपनी अभिनव कहानी कहने और मनोरंजन के लिए 10 से अधिक अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोहों में प्रशंसा अर्जित की है।

अंग्रेजी में रिलीज होने के लिए तैयार, "द डिफेक्टिव डिटेक्टिव्स" हंसी और रहस्य से भरपूर एक असाधारण फिल्म बनने के लिए तैयार है, जो दर्शकों को हंसने-हंसाने के साथ-साथ उनकी सीटों को भी बांधे रखने का वादा करती है। इसकी नाटकीय रिलीज़ के लिए तैयार रहें और श्री, आदित्य और मानव के साथ एक आनंदमय यात्रा पर निकलने के लिए तैयार हो जाएँ!

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email