मनोरंजन

अनिल कपूर को मिथुन चक्रवर्ती का स्पॉट ब्वॉय बन कर जब फ़िल्म कंप्लीट करनी पड़ी...

अनिल कपूर को मिथुन चक्रवर्ती का स्पॉट ब्वॉय बन कर जब फ़िल्म कंप्लीट करनी पड़ी...

मुंबई : अनिल कपूर जब फ़िल्मों में बतौर नायक काम करने के लिए हाथ पाओ मार रहे थेऔर जब उन्हें ये पता चला के उनके पिता सुरेंद्र कपूर 'हम पांच' फ़िल्म बना रहे हैं...तो वो इस फ़िल्म में काम करने का प्रस्ताव लेकर अपने पिता के पास पहुंचे.. दरअसल मिथुन चक्रवर्ती की कास्टिंग से पहले इस फ़िल्म में अनिल कपूर हीरो का किरदार निभाना चाहते थे उस दौर में अनिल कपूर एक स्ट्रगलर की तरह ही थे हालांके उनके पिता सुरेन्द्र कपूर फ़िल्म के प्रोडूसर तो थे तो इसी वजह से अनिल कपूर ने अपने पिता के आगे जब 'हम पांच' फ़िल्म में बतौर हीरो काम करने की इच्छा प्रगटाई..

अनिल को पूरा यकीन था के उनके पिता उन्हें ये हीरो वाला किरदार उन्हें दिलवा देंगे.. लेकिन अनिल के  पिता सुरेंद्र कपूर ने साफ साफ अनिल से ये कह दिया के अगर फ़िल्म के निर्देशक हाँ करेंगे तो तुम्हे मिथुन का स्पॉट बॉय ज़रूर बना सकता हूँ.. पहले तो अनिल नाराज़ हो गए लेकिन जब कई कोशिशों के बाद अनिल की बात नहीं बनी.. तो बाद में वो मिथुन का स्पॉट बॉय बनने को राजी हो गए...

इससे भी अनिल कपूर को फायदा ही हुआ..सेट पर उनकी मिथुन चक्रवर्ती से दोस्ती हो गई और कई फिल्मों में मिथुन चक्रवर्ती ने अनिल कपूर को काम दिलवा दिया.  लेकिन 'हम पांच' फ़िल्म अनिल कपूर ने मिथुन का स्पॉट बॉय बनकर ही कम्पलीट की..

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email