राष्ट्रीय

बोर्डिंग स्कूल के हॉस्टल में नशीला पदार्थ खिलाकर 8 साल की बच्ची से रेप

बोर्डिंग स्कूल के हॉस्टल में नशीला पदार्थ खिलाकर 8 साल की बच्ची से रेप

दाल-चावल में नशीला पदार्थ खिलाकर किया रेप

हॉस्टल वार्डन सहित तीन के खिलाफ धारा 376 और पॉस्को एक्ट की एफआईआर दर्ज

आरोपियों की तलाश जारी पुलिस हॉस्टल में करेगी छानबीन

Crime News : मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के मिसरोद थाना इलाके में बेहद शर्मनाक और दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक नामी स्कूल के बोर्डिंग हॉस्टल में रह रही दूसरी क्लास में पढ़ने वाली 8 साल की बच्ची से स्कूल के हॉस्टल में रेप किया गया। आरोपियों ने पहले तो बच्ची को दाल चावल में मिलकर कोई नशीला पदार्थ खिलाया इसके बाद मासूम के बेसुध होने पर उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़ित बच्ची को 15 दिन पहले ही हॉस्टल में लाया गया था। 

मासूम बच्ची की मां को जब इसकी जानकारी लगी तब वह उसे लेकर थाने पहुंची जहां पुलिस ने मंगलवार रात हॉस्टल की वार्डन समेत तीन अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया है। मिली जानकारी के अनुसार बच्ची के पिता कारोबारी हैं और मां ग्रहणी। बच्ची से 4 से 5 दिन पहले रेप किया गया था। इसका खुलासा उस समय हुआ जब रविवार को बच्ची की मां ने बेटी से वीडियो कॉल पर बात की। तब मासूम बच्ची ने मां को रोते हुए कहा कि उसके प्राइवेट पार्ट में ब्लीडिंग हुई है। बेटी से ब्लीडिंग की बात सुनने के बाद बच्ची की मां सोमवार को उससे मिलने हॉस्टल पहुंची और अस्पताल ले गयी। अस्पताल में जांच के बाद डॉक्टर्स ने बताया कि, बच्ची के प्राइवेट पार्ट के साथ छेड़छाड़ की गई हैल जिसके कारण उसके प्राइवेट पार्ट से ब्लडिंग हुई और सूजन आ गई है।

मासूम बेटी ने मां को यह बताया

बच्ची की मां का कहना है कि बेटी से मिलने के बाद उन्होंने हॉस्टल से बाहर लाकर जब प्यार से उससे पूछताछ की तब उसने रोते हुए बताया कि चार-पांच दिन पहले शाम को उसने दाल-चावल खाए थे। बाद में हॉस्टल की वार्डन ने उसे दोबारा दाल-चावल खिलाए थे। रात में जब उसकी नींद खुली तो वह अपने कमरे और बिस्तर पर नहीं थी। एक दाढ़ी वाले अंकल उसके साथ गलत काम कर रहे थे। पास में खड़े अंकल बोल रहे थे कि मोदी सर, बच्ची को होश आ गया है। उसकी बात सुनकर गलत काम करने वाले अंकल ने मेरी आंख पर हाथ रख दिया। पेट में दर्द होने और प्राइवेट पार्ट से ब्लड आने से मासूम फिर से बेहोश हो गई। अगली सुबह जब बच्ची को होश आया तब वो अपने पलंग पर सो रही थी, उसके पेट में दर्द हो रहा था। बच्ची ने जब माँ से बात करने की ज़िद की तब वार्डन ने बात नही कराई। 

बच्ची को आरोपियों ने किसी को कुछ ना बताने के लिए धमकी भी दी। रविवार को जब बच्ची ने वीडियो कॉल पर मां को रोते हुए प्राइवेट पार्ट से ब्लडिंग की बात बताई तब वार्डन ने बच्ची से फोन छीनकर स्विच ऑफ कर दिया। सनसनीखेज घटना में पुलिस ने हॉस्टल वार्डन सहित तीन लोगों के खिलाफ 376 और पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है। सूत्रों के मुताबिक बुधवार को पुलिस हॉस्टल जाकर छानबीन करेगी वही आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं।(एजेंसी)

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email