मनोरंजन

अभिषेक बच्चन को दामाद बनाना चाहती थीं हेमा मालिनी, पर नहीं बन पाई बात, जानिए वजह

अभिषेक बच्चन को दामाद बनाना चाहती थीं हेमा मालिनी, पर नहीं बन पाई बात, जानिए वजह

Esha Deol and Abhishek Bachchan: बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल ने हाल ही में अपने पति भरत तख्तानी को तलाक देने का फैसला कर लिया है। खबर है कि दोनों लंब समय से एक दूसरे के साथ नहीं रह रहे हैं। वहीं कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि भरत तख्तानी ने ईशा देओल को धोखा दिया है जिसके चलते दोनों ने अलग होने का फैसला किया है।

साल 2012 में हुई थी ईशा देओल की शादी 

ईशा देओल और उनके बिजनेसमैन पति भरत तख्तानी ने साल 2012 में शादी की थी और गत 6 फरवरी 2024 को एक बयान जारी करते हुए इस कपल अपने अलग होने की खबर लोगों को दी है। ईशा देओल और भरत तख्तानी की दो बेटियां हैं। कपल की बड़ी बेटी राध्या तख्तानी 7 साल की हैं और दूसरी बेटी मिराया तख्तानी 5 साल की हैं।

हेमा मालिनी के साथ रहती हैं ईशा देओल 

जानकारी के अनुसार सोशल मीडिया पर तलाक की अनाउंसमेंट करने से पहले से ही ये कपल अलग-अलग रह रहा है। खबर है कि ईशा देओल काफी पहले से ही अपनी दोनों बेटियों के साथ मां हेमा मालिनी के घर पर शिफ्ट हो चुकी हैं। ईशा जल्द ही अपना नया काम भी शुरू करने वाली हैं। बेटियों की परवरिश के साथ साथ ईशा देओल को करोड़ों की एलिमनी मिल सकती है।

अभिषेक बच्चन को दामाद बनाना चाहती थीं हेमा मालिनी

कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि एक समय पर हेमा मालिनी चाहती थी कि उनकी बेटी ईशा दोओल की शादी बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन से हो जाए। कहा जाता है कि इस बात के लिए उन्होंने खुद अमिताभ बच्चन से बात भी की थी। लेकिन ईशा देओल को अभिषेक बच्चन पसंद नहीं थे। उस समय ईशा ये कहकर अभिषेक को ठुकरा दिया था कि वह उन्हें बड़े भाई की तरह मानती हैं। 

अभिषेक और ईशा देओल की फिल्में 

आपको बता दें कि ईशा देओल और अभिषेक बच्चन कई फिल्मों में एकसाथ काम कर चुके हैं जिनमें धूम (2004), एलओसी-कारगिल (2003), दस (2005) और युवा (2004) का नाम शामिल है। हालांकि दोनों की शादी की बातचीत एक दिन में ही खत्म हो गई थी क्योंकि ईशा देओल ने अपनी मां से साफ मना कर दिया था कि वह अभिषेक से शादी नहीं करना चाहती हैं। इसके बाद साल 2012 में ईशा ने अपने बॉयफ्रेंड भरत से शादी कर ली थी। 

ईशा देओल और भरत तख्तानी का तलाक 

आपको बता दें कि रेडिट पर एक पोस्ट वायरल हुआ था जिसमें ये दावा किया गया था कि ईशा देओल और भरत तख्तानी शायद अलग हो गए हैं। पोस्ट में कहा गया था कि तलाक के चलते ही ईशा देओल और उनके पति भरत तख्तानी अब पब्लिकली एकसाथ नजर नहीं आते हैं। इतना ही नहीं इस पोस्ट में यूजर ने ये भी दावा किया है कि भरत अपनी पत्नी को धोखा दे रहे हैं। पोस्ट में कहा गया था कि भरत का किसी और महिला के साथ अफेयर चल रहा है।

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email