मनोरंजन

अरुण गोविल की हो रही रणबीर कपूर की रामायण में धांसू एंट्री, टीवी के राम अब बनेंगे दशरथ

अरुण गोविल की हो रही रणबीर कपूर की रामायण में धांसू एंट्री, टीवी के राम अब बनेंगे दशरथ

नितेश तिवारी की अपकमिंग फिल्म रामायण पिछले साल से चर्चा में है। फिल्म की स्टार कास्ट को लेकर नए अपडेट्स आते रहते हैं जो फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ा रहे हैं। अब क्योंकि रामायण में इतने अहम किरदार हैं तो जाहिर सी बात है फिल्म में भी उतने ही एक्टर्स काम करेंगे। तो खबर आ रही है कि रामानंद सागर की रामायण में भगवान राम बनकर सबका दिल जीतने वाले अरुण गोविल भी अब नितेश की फिल्म का हिस्सा बन रहे हैं।

अरुण बनेंगे राजा दशरथ
ई टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक अरुण को फिल्म में राम के पिता राजा दशरथ का किरदार निभाने का ऑफर मिला है। खैर यह बात कितनी सच है इसकी पुष्टि हम नहीं करते हैं क्योंकि ना तो अरुण और ना ही मेकर्स की तरफ से इस बारे में कुछ कन्फर्म स्टेटमेंट आया है।

बाकी किरदार
ऐसा कहा जा रहा है कि फिल्म में राम का किरदार रणबीर कपूर और सीता का किरदार सई पल्लवी निभाएंगी। केजीएफ स्टार यश के रावण का किरदार निभाने और सनी देओल के भगवान हनुमान का किरदार निभाने की भी खबर आई है। इसके अलावा लारा दत्ता के कैकेयी, रकुल प्रीत सिंह के शूर्पणखा और बॉबी देओल के कुम्भकर्ण का किरदार निभाने की बात भी सामने आई है।

खैर फिलहाल स्टार कास्ट और फिल्म को लेकर नितेश तिवारी के ऑफिशयल स्टेटमेंट आने बाकी हैं तो देखते हैं कि कब नितेश अनाउंसमेंट करेंगे। लेकिन कुछ दिनों पहले खबर आई है कि रणबीर का लुक टेस्ट हुआ है जिसमें देखा गया कि वह राम के किरदार में कैसे फिट होंगे।

रणबीर जो अब तक हैवी दाढ़ी में थे, वह अब क्लिन शेव लुक में दिख रहे हैं। इसके अलावा वह अपनी बॉडी पर भी काम कर रहे हैं और कैसे उन्हें डायलॉग्स बोलने हैं उसकी भी प्रैक्टिस कर रहे हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि फिल्म का वीएफएक्स ऑस्कर विनिर वीएफएक्स कंपनी डीनेग कर रही है।

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email