मनोरंजन

हो गया कन्फर्म! क्या भूल भुलैया 3 में विद्या बालन के साथ अक्षय कुमार भी दिखेंगे?

हो गया कन्फर्म! क्या भूल भुलैया 3 में विद्या बालन के साथ अक्षय कुमार भी दिखेंगे?

Bhool Bhulaiyaa 3: कार्तिक आर्यन ने 'भूल भुलैया 3' में विद्या बालन की एंट्री कंफर्म कर दी. अब फैंस जानना चाहते हैं कि अक्षय कुमार इसका पार्ट होंगे या नहीं. इसपर मेकर्स ने ये बात कंफर्म कर दी है.

अनीस बजमी की फिल्म भूल भुलैया 3 की स्टारकास्ट फाइनल हो चुकी है. फिल्म भी दिवाली 2024 पर रिलीज के लिए तैयार है.

12 फरवरी यानी बीते दिन कार्तिक आर्यन ने अपनी आने वाली फिल्म भूल भुलैया 3 की रिलीज डेट के बारे में जानकारी दी है. फिल्म भूल भुलैया 3 इसी साल दिवाली के मौके पर वर्ल्डवाइड थिएटर्स में रिलीज होगी.

कार्तिक आर्यन ने बताया है कि फिल्म भूल भुलैया 3 में विद्या बालन 'मंजूलिका' बनकर एक बार फिर फैंस को डराने और हंसाने आ रही हैं. कार्तिक-विद्या की जुगलबंदी भी कार्तिक आर्यन के शेयर किए वीडियो में दिखाई गई.

अब एक सवाल काफी ट्रेंड में है कि आखिर विद्या बालन की एंट्री हुई तो अक्षय कुमार की एंट्री भी 'भूल भूलैया 3' में होगी. इसपर फिल्म के निर्देशक अनीस बजमी ने रिएक्ट किया है.

हिंदुस्तान टाइम्स की एक खबर के मुताबिक, अनीस बजमी ने बताया है कि अक्षय कुमार फिल्म भूल भुलैया 3 में नहीं होंगे. फिल्म को लेकर अनीस ने कई और बातें कहीं हैं जिसमें आपको कंफर्म हो जाएगा कि अक्षय इस फिल्म में क्यों नहीं होंगे.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, अनीस बजमी ने कहा, 'नहीं...अक्षय भूल भुलैया 3 का पार्ट नहीं होंगे. मैं उनके साथ काम करने के लिए मर रहा हूं लेकिन दुर्भाग्यवश मेरे पास अभी उनके लिए कोई स्क्रिप्ट नहीं बन पा रही है. हालांकि मैं जल्द ही कुछ अच्छी स्क्रिप्ट लेकर उनके पास जाऊंगा.'

अनीस बजमी ने आगे कहा, '10 मार्च से फिल्म भूल भुलैया 3 की शूटिंग का पहला दिन है. अभी इसमें क्या बदलाव होंगे ये मुझे भी नहीं पता. विद्या का रोल इसमें छोटा है लेकिन उसके लिए मैं उन्हें थैंक्यू कहता हूं. मुझे याद है मैंने उन्हें फोन किया तो उनके पास डेट ना होने के बाद भी उन्होंने मुझे समय दिया.'

अनीस बजमी के निर्देशन में बनने वाली फिल्म भूल भुलैया 3 को भूषण कुमार प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्म में कार्तिक आर्यन, विद्या बालन और नसीरुद्दीन शाह जैसे कलाकार नजर आएंगे. वहीं कियारा आडवाणी इसमें होंगी या नहीं अभी ये कंफर्म नहीं है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, अक्षय कुमार ने साल 2007 में आई फिल्म भूल भुलैया का पहला पार्ट किया था. उस फिल्म को काफी पसंद किया गया था, वहीं साल 2022 में इस फिल्म में कार्तिक आर्यन ने अक्षय को रिप्लेस कर दिया था. अब 'भूल भुलैया 3' में भी कार्तिक आर्यन ही लीड रोल में नजर आएंगे.

 

 

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email