मनोरंजन

एक्ट्रेस नयनतारा पर दर्ज हुई FIR, जानें क्या है पूरा विवाद

एक्ट्रेस नयनतारा पर दर्ज हुई FIR, जानें क्या है पूरा विवाद

साउथ की मशहूर एक्ट्रेस नयनतारा (Nayanthara) हाल ही में अपनी फिल्म जवान (Jawan) को लेकर चर्चा में थी और इसी बीच में अब एक्ट्रेस की हालिया आई फिल्म ‘अन्नपूर्णी’ (Annapoorani) ओटीटी प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स (Netflix) पर दिखाई जा रही है जिसकी वजह से फैंस खासे नाराज नजर आ रहे हैं. दरअसल इस फिल्म में भगवान श्रीराम का अपमान और साथ ही हिंदू समुदाय की भावना को आहत करने का आरोप लग रहा है. इस फिल्म में दिखाए गए सीन पर फिल्म के निर्माता-निर्देशक और लीड एक्टर नयनतारा सहित पूरी स्टार पर अब मध्यप्रदेश के जबलपुर और मुंबई में FIR दर्ज करवा दी गई है. तो आइए जानते हैं कि आखिर क्या है पूरा मामला 

जानें क्या है पूरा विवाद
अन्नपूर्णी फिल्म को लेकर ऐसे आरोप लगाए जा रहे हैं कि इस फिल्म में हिंदुओं की धार्मिक भावना को आहत किया गया है और साथ ही इसमें लव जिहाद को बढ़ावा देने की बात कही गई है. दरअसल इस फिल्म के एक सीन में वाल्मीकि की रामायण को गलत तरीके से पेश करके भगवान रान को मांस खाने वाला बताया गया है जिसकी वजह से लोग खासे नाराज हैं.

हिंदू लड़की ने अदा कि नमाज
इतना ही नहीं फिल्म में नयनतारा ने एक हिंदू ब्राह्मण लड़की का किरदार निभाया है और इस दौरान एक सीन में वो नमाज अदा करती हुए दिख रही हैं. दरअसल सीन में खाना बनाने के एक कॉम्पटीशन में हिस्सा लेने से पहले अन्नपूर्णी अपने सिर पर दुपट्टा बांधकर नमाज़ पढ़ती हैं. इस सीन को ऐसे दिखाया गया है कि कॉलेज में वो जब दोस्तों के लिए बिरयानी बनाती हैं तो इसके पहले वो नमाज पढ़ती है और इसी वजह से बिरयानी कमाल की बनती है जिस वजह से वो फिर से ऐसा करती हैं. ऐसे में अब इस सीन को लेकर बवाल कट रहा है.

भगवान राम खाते थे मीट
इसके साथ ही फिल्म के एक सीन में अन्नपूर्णी का क्लासमेट फरहान, उसे मीट खिलाने के लिए ये कह देता है कि भगवान राम भी मांस खाते थे. इतना ही नहीं फिल्म में हिंदू लड़की को मुस्लिम धर्म के लिए प्रेरित करना और साथ ही हिंदू धर्म ग्रंथ जैसे रामायण,पुराण और बाकि ग्रंधों को बेहद गलत तरीके से पेश किया गया है और साथ ही भगवानों का अपमान करना लोगों को पसंद नहीं आ रहा है.

दर्ज हो गई है FIR
ऐसे में मुंबई में पूर्व शिव सेना नेता रमेश सोलंकी ने फिल्म को हिंदी विरोधी बताया है और साथ ही उन्होंने मुबंई पुलिस औऱ महाराष्ट के गृह मंत्री और साथ ही देवेंद्र फडणवीस से फिल्म के निर्माताओं पर कार्रवाई करने की मांग की है औऱ साथ ही FIR दर्ज करने का अनुरोध किया है. रमेश सोलंकी की दर्ज कराई FIR में नयनतारा और जय के अलावा फिल्म के डायरेक्टर नीलेश कृष्णा, ज़ी स्टूडियोज़, नाद स्टुडियोज़, ट्राइडेंड आर्ट्स, नेटफ्लिक्स और ज़ी स्टूडियोज़ के हेड शारिक पटेल का भी नाम शामिल है. वहीं हिंदू सेवा परिषद् ने जबलपुर थाना ओमती ने भी इस फिल्म पर FIR दर्ज करवाया है.

 

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email