मनोरंजन

महाभारत के 'कर्ण' ने सलमान खान को बताया असल जिंदगी का 'हीरो', बचपन में साथ खेलते थे क्रिकेट, तभी से हो गए थे फैन...

महाभारत के 'कर्ण' ने सलमान खान को बताया असल जिंदगी का 'हीरो', बचपन में साथ खेलते थे क्रिकेट, तभी से हो गए थे फैन...

एक्टर पंकज धीर टीवी की दुनिया से पहचान हासिल करने वाले चंद अभिनेताओं में शामिल हैं. बीआर चोपड़ा की महाभारत के कर्ण किरदार से शोहरत पाने वाले पंकज धीर ने सलमान खान के साथ बचपन में क्रिकेट खेला है. पंकज धीर ने सलमान खान को बॉलीवुड का सबसे शानदार इंसान बताया है।

डायरेक्टर बीआर चोपड़ा के सुपरहिट सीरियल ‘महाभारत’ में कर्ण का किरदार निभाने वाले एक्टर पंकज धीर सुपरस्टार सलमान खान के बचपन के दोस्त हैं. पंकज धीर और सलमान खान बचपन में साथ में क्रिकेट खेला करते थे. हाल ही में पंकज धीर ने एक इंटरव्यू में सलमान खान को असल जिंदगी का हीरो बताया है. पंकज धीर ने बताया कि सलमान खान असल जिंदगी के स्टार हैं. सलमान खान ने सबकुछ अपने परिवार के नाम कर दिया. पंकज धीर ने हाल ही में ‘लहरें रेट्रो’ को इंटरव्यू दिया है. इस इंटरव्यू में पंकज धीर ने बताया कि उन्होंने बचपन में काफी समय सलमान खान के साथ बिताया है।

पंकज धीर ने किए सलमान खान के बचपन के खुलासे
इतना ही नहीं सलमान खान आज भी पंकज धीर के सबसे अच्छे दोस्तों में से एक हैं. पंकज धीर ने कहा, ‘सलमान खान से शानदार और दिलदार आदमी पूरी इंडस्ट्री में दूसरा कोई नहीं है. सलमान खान आज भी जब मुझसे मिलते हैं तो गले लगाते हैं. हम बचपन में सलमान खान के भाइयों और उनके साथ क्रिकेट खेला करते थे. सलमान खान बचपन से ही इम्प्रेसिव पर्सनालिटी के मालिक रहे हैं. बचपन से ही हमारी अच्छी दोस्ती रही है.’ पंकज धीर ने बताया कि बचपन से ही सलमान खान के अंदर कुछ अनोखी चीजें रही हैं. सलमान खान ने सबकुछ अपने परिवार के लिए किया है।

सलमान खान को स्टार बनते देखा
पंकज धीर ने कहा कि मैंने सलमान खान को स्टार बनते देखा है. इसके पीछे उनका चार्म, मेहनत और किस्मत रही है. सलमान खान ने अपने सपने को लेकर खूब मेहनत की है. आज सलमान खान सुपरस्टार हैं. लेकिन सलमान खान ने अपने करियर में खास मुकाम हासिल किया है. पंकज धीर ने सलमान खान के साथ काफी समय बिताया है. पंकज धीर ने बताया, ‘सलमान खान का दिल सोने का है. उनसे दिलदार आदमी कोई दूसरा बॉलीवुड में नहीं है.

सलमान खान आज भी अगर मुझे मिलते हैं तो गले लगा लेते हैं.’ पंकज धीर भी बॉलीवुड के एक दिग्गज एक्टर हैं और कई फिल्मों में काम कर चुके हैं. पंकज धीर को सबसे ज्यादा पहचान मिली थी महाभारत के कर्ण किरदार से. इस किरदार ने उन्हें घर-घर में पहुंचाया और आज भी लोग उन्हें इस किरदार से जानते हैं. पंकज धीर अभी भी फिल्मों में एक्टिंग करते नजर आते हैं।

 फेसबुक वॉल से...

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email