मनोरंजन

बुलेट ट्रेन की स्पीड से दौड़ी एनिमल, छठे दिन किया छप्पर फाड़ कलेक्शन

बुलेट ट्रेन की स्पीड से दौड़ी एनिमल, छठे दिन किया छप्पर फाड़ कलेक्शन

नई दिल्ली। बॉलीवुड सुपरस्टार रणबीर कपूर ने फिल्म 'एनिमल' से अपनी दमदार एक्टिंग की छाप छोड़ी है। मार-काट और खून खराबे से भरी इस ए रेटेड फिल्म ने मौजूदा समय में सिनेमाघरों से लेकर बॉक्स ऑफिस पर तक जमकर धूम मचा दी है।

हर रोज 'एनिमल' के कलेक्शन में भारी इजाफा देखने को मिल रहा है। इस बीच 'एनिमल' की छठे दिन की बॉक्स ऑफिस कमाई के ताजा आंकड़े सामने आ गए हैं। ऐसे में आइए जानते हैं कि बुधवार को रणबीर की इस फिल्म ने कितने नोट छापे हैं।

'एनिमल' ने छठे दिन किया कमाल
1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली 'एनिमल' हर दिन बुलेट ट्रेन की रफ्तार से कलेक्शन करती हुई आगे बढ़ रही है। रिलीज के पहले 5 दिन के भीतर रणबीर कपूर की इस फिल्म ने कई बड़ी फिल्मों को धूल चटा दी है। इसके साथ ही रिलीज के छठे दिन भी 'एनिमल' ने अपनी शानदार कमाई का सिलसिला जारी रखा है,

जिसके देखकर ये आसानी से कहा जा सकता है कि आने वाले दिनों में कमाई के मामले में ये मूवी एक नया कीर्तिमान रचने वाली है। इस बीच ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने 'एनिमल' के छठे दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के ताजा आंकड़े शेयर किए हैं।

जिसके चलते इस फिल्म ने बुधवार को करीब सभी भाषाओं में 30.35 करोड़ का बेहतरीन कारोबार किया है। इसके साथ ही 'एनिमल' ने बॉक्स ऑफिस पर महज 6 दिन के भीतर 300 करोड़ का जादुई आंकड़ा पार कर एक नई मिसाल कायम की है। इस तरह से 'एनिमल' का अब टोटल कलेक्शन 314.50 करोड़ हो गया है। एक नजर डाली जाए फिल्म के हिंदी कलेक्शन पर तो वह 27.80 करोड़ रहा है।

एनिमल का छठे दिन का कारोबार-
 

हिंदी कलेक्शन- 27.80

साउथ कलेक्शन- 2.65 करोड़

कुल कलेक्शन- 30.35 करोड़

नेट बॉक्स ऑफिस कलेक्शन- 314.50 करोड़

रणबीर कपूर के करियर की दूसरी फिल्म बनी 'एनिमल'
ओपनिंग डे पर 60 करोड़ से ज्यादा की बंपर कमाई करने वाली 'एनिमल' रणबीर कपूर के लिए करियर की बेस्ट ओपनिंग बनी। इसके साथ ही 300 करोड़ कमा कर अब 'एनिमल' उनके करियर की दूसरी ऐसी मूवी बन गई है,

जिसने बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है। इससे पहले साल 2018 में रिलीज हुई एक्टर की मूवी संजू ने बॉक्स ऑफिस पर 342 करोड़ का कारोबार किया था।

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email