राष्ट्रीय

संविधान बदलने के आरोपों को लेकर विपक्ष को सीएम डॉ. मोहन यादव का जवाब

संविधान बदलने के आरोपों को लेकर विपक्ष को  सीएम डॉ. मोहन यादव का जवाब

कश्मीर की बेहतरी के लिए बदली धारा 370

- लोगों की जिंदगी बदलना हमारा अभियान

भोपाल : केंद्र सरकार पर संविधान बदलने के आरोपों को लेकर सीएम डॉ. मोहन यादव ने विपक्ष को जवाब दिया है। सीएम ने कहा कि विपक्ष के लोग कह रहे हैं कि संविधान बदलने की बात कर रहे हैं। संविधान में अगर 370 जैसी गलत धारा थी, उसे बदलना चाहिए तो उसे कश्मीर की बेहतरी के लिए बदलकर दिखाया। सीएम ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि हम चुनाव नहीं लड़ रहे, लोगों की जिंदगी बदलने का अभियान चला रहे हैं।

मुझे इस बात की प्रसन्नता है। किसान, युवा, गरीब मजदूर सबकी जिंदगी बदलना, उनके जीवन में खुशहाली लाने की दिशा में नरेंद्र मोदी की सरकार काम कर रही है। उन्होंने कहा कि लोग यह कह रहे हैं कि हम संविधान बदलने की बात कह रहे हैं जबकि मोदीजी की सरकार लोगों की जीवन में खुशहाली के लिए कार्य कर रही है। मप्र के सीएम ने कहा कि राहुल गांधी अपने आप में झांककर देखें कि तीन तलाक जैसे सुप्रीम कोर्ट के निर्णय को सरकार ने बदल दिया।

आपातकाल में ज्यूडिशियरी से छेड़छाड़ की गई थी

सीएम ने कहा कि राहुल गांधी अपने अंदर झांक कर देखें। संविधान बदलने का परिणाम ही रहा कि 3 तलाक जैसे निर्णय को कांग्रेस ने बदल दिया। कांग्रेस ने आपातकाल जैसे खराब समय में जिस प्रकार से ज्यूडिशियरी के साथ छेड़छाड़ की थी, उसका भी लंबा इतिहास है। सीएम ने कहा कि भाजपा सभी वर्गों के विकास को लेकर चलना चाहती है। सभी लोगों की बेहतरी के लिए, अन्याय और अव्यवस्था को बदलने के लिए सरकार बनाने में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अत्यंत आवश्यकता है। इसी कारण हम इस चुनाव में पूरी ताकत से लगे हुए हैं।(एजेंसी)

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email