राष्ट्रीय

ईश्वरीय विश्वविद्यालय बागपत में महिलाओं को किया गया सम्मानित

ईश्वरीय विश्वविद्यालय बागपत में महिलाओं को किया गया सम्मानित

विवेक जैन

- इंस्पेक्टर मनु सक्सेना और सारथी वेलफेयर फाउंडेशन की अध्यक्षा वंदना गुप्ता सहित अनेकों महिलाओं को प्रजापिता ब्रहमाकुमारी ईश्वरीय विश्वविद्यालय बागपत द्वारा किया गया सम्मानित 

- प्रजापिता ब्रहमाकुमारी ईश्वरीय विश्वविद्यालय बागपत की जिला प्रभारी गीता दीदी ने महाशिवरात्रि और अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस  के उपलक्ष्य में आयोजित कार्यक्रम में आने वाले सभी लोगों का जताया आभार  

बागपत, उत्तर प्रदेश : बागपत नगर के कोर्ट रोड़ गली नम्बर 6 में स्थित प्रजापिता ब्रहमाकुमारी ईश्वरीय विश्वविद्यालय बागपत केन्द्र पर महाशिवरात्रि और अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस का कार्यक्रम बड़े ही धूमधाम और हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। कार्यक्रम में महिला थाना बागपत की इंस्पेक्टर मनु सक्सेना और सारथी वेलफेयर फाउंडेशन की अध्यक्षा वंदना गुप्ता सहित अनेकों महिलाओं को उनके द्वारा समाजहित में किये जा रहे कार्यो के लिए पगड़ी, पटका पहनाकर और स्मृति चिन्ह व पौधे भेंट कर सम्मानित किया गया। इस अवसर पर बागपत जिला प्रभारी गीता दीदी ने उपस्थित लोगों को नारी की महानता से अवगत कराया और सभी से अपने-अपने परिवारों को संस्कारवान बनाने का आहवान किया।

Open photo

इस अवसर पर महिला थाना बागपत की इंस्पेक्टर मनु सक्सेना, सारथी वेलफेयर फाउंडेशन की अध्यक्षा वंदना गुप्ता, एड़वोकेट सोनिया चौधरी, समाजसेवी पारूल, भाजपा नेत्री मनजीत कौर, नेहा जैन आदि ने प्रजापिता ब्रहमाकुमारी ईश्वरीय विश्वविद्यालय द्वारा समाजहित में किये जा रहे कार्यो की प्रशंसा की और उनको सम्मानित करने के लिए बागपत केन्द्र की सभी बहनों का आभार व्यक्त किया। बागपत जिला प्रभारी गीता दीदी ने कार्यक्रम को आगे बढ़ाते हुए महाशिवरात्रि के आध्यात्मिक महत्व पर प्रकाश डालते हुए उपस्थित लोगों को शिव की महिमा से अवगत कराया। नेहा और वर्षा बहन ने इस अवसर पर देशभक्ति से ओतप्रोत सुन्दर नृत्य नाटिका का मंचन किया, जिसको उपस्थित लोगों ने बहुत सराहा।

Open photo

सरिता दीदी और पल्लवी दीदी द्वारा कार्यक्रम का संचालन किया गया। गीता दीदी ने कार्यक्रम में आने वाले सभी लोगों का प्रजापिता ब्रहमाकुमारी ईश्वरीय विश्वविद्यालय बागपत की ओर से आभार व्यक्त किया। इस अवसर पर नेशनल अवार्डी और उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा सम्मानित वरिष्ठ पत्रकार विपुल जैन, समाज सेवी विकास गुप्ता बड़ौत, सोहनपाल उर्फ सुनील शर्मा दुड़भा, देवेन्द्र चौधरी सहित सैकड़ों लोग उपस्थित थे।

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email