विश्व

हार्ट अटैक से फिटनेस ट्रेनर की मौत, 33 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

हार्ट अटैक से फिटनेस ट्रेनर की मौत, 33 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

एजेंसी 

दिल का दौरा पड़ने के मामले अब इतनी तेजी से बढ़ रहे हैं कि अब उम्र भी कोई पैमाना नहीं रहा। 25 साल से 40 साल की उम्र के तमाम फिट लोग भी हार्ट अटैक और कार्डिएक अरेस्ट का शिकार हो रहे हैं। लेकिन जब कोई फिटनेस गुरु ही इसका शिकार हो जाए तो यह और भी चौंकाने वाली बात होती है। ऐसा ही ब्राजील में हुआ है, जहां महज 33 साल की फिटनेस इन्फ्लुएंसर लैरिसा बोर्जेस की कार्डिएक अरेस्ट से मौत हो गई। उन्हें कुछ ही देर के अंतराल में दो बार दिल का दौरा पड़ा और मौत हो गई। न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के मुताबिक करीब एक सप्ताह तक अस्पताल में भर्ती रहने के बाद सोमवार को लैरिसा की मौत हो गई।

लैरिसा के परिवार ने उनके इंस्टाग्राम पेज पर भी मौत की पुष्टि की है। परिवार ने उनकी मौत की जानकारी देते हुए लिखा है, 'किसी को बेहद कम उम्र में महज 33 साल में ही खो देना बहुत दुखद होता है। हमारे दिल टूट गए हैं। हम जिस दुख से गुजर रहे हैं, उसे बयां कर पाना भी बेहद मुश्किल है।' परिवार का कहना है कि सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर ने अपनी जिंदगी के लिए पूरे साहस से लड़ाई लड़ी, लेकिन हार गईं। लैरिसा फिटनेस पर काम करती थीं और अकसर इसे लेकर वीडियो भी बनाया करती थीं। 

एक स्थानीय मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक लैरिसा को 20 अगस्त को अस्पताल में कार्डिएक अरेस्ट के बाद भर्ती कराया गया था। उन्हें जिस वक्त अटैक आया, वह यात्रा कर रही थीं। कार्डिएक अरेस्ट के बाद लैरिसा कोमा में चली गई थीं। इसी दौरान उन्हें एक और अटैक आया और उनकी मौत हो गई। उनकी मौत की वजह अब तक स्पष्ट नहीं है, लेकिन शुरुआती जांच में पता चला है कि हार्ट ब्लॉक होने की वजह से उनकी जान चली गई। उनके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

इंस्टाग्राम पर थे 30 हजार से भी ज्यादा फॉलोअर

रिपोर्ट में यह भी जानकारी सामने आ रही है कि लैरिसा ने कुछ ड्रग्स और शराब का भी सेवन किया था। फिलहाल यह पता लगाने की कोशिश हो रही है कि आखिर उसने क्या खाया पिया था। लैरिसा अकसर अपने शेड्यूल, फिटनेस के बारे में दर्शकों को इंस्टाग्राम पर अपडेट कराती रहती थीं। वह फैशन और ट्रैवल से जुड़ा कॉन्टेंट भी डालती थीं। लैरिसा के इंस्टाग्राम पर करीब 30 हजार फॉलोअर थे।

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email