व्यापार

भारतीय मार्केट में उतार दिया Updated Glamor Bike कीमत है 82,348 रुपये

भारतीय मार्केट में उतार दिया Updated Glamor Bike कीमत है 82,348 रुपये

नई दिल्ली : अपडेटेड ग्लेमर बाइक को हीरो मोटोकार्प ने भारतीय मार्केट में उतार दिया है। ड्रम वेरिएंट की कीमत 82,348 रुपये और डिस्क वेरिएंट की कीमत 86,348 रुपये एक्स-शोरूम है। कंपनी इस बाइक को दो वेरिएंट-ड्रम और डिस्क में लेकर आई है। भारतीय बाजार में हीरो ग्लेमर 2023 टीवीएस राइडर 125, पल्सर 125 और होंडा शाइन को टक्कर देगी। अपडेटेड हीरो ग्लेमर कैंडी ब्लेज़िंग रेड, टेक्नो ब्लू-ब्लैक और स्पोर्ट्स रेड-ब्लैक कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगी।

हीरो ग्लेमर 2023 में 125 सीसी, सिंगल-सिलेंडर एयर-कूल्ड इंजन दिया गया है, जो 10.68 बीएचपी की पावर और 10.6 एनएम का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। इसका इंजन अब OBD2 कंप्लायंट को सपोर्ट करता है, जो ई20 फ्यूल से भी चलेगा। यह बाइक 63 किमी प्रति लीटर का माइलेज देती है। इस बाइक में नया डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर है, जो रियल-टाइम माइलेज इंडिकेटर और लो फ्यूल इंडिकेटर जैसी जानकारी को दिखाता है। इसके अलावा इसमें मोबाइल को चार्ज करने के लिए एक यूएसबी चार्जर भी जोड़ा है। हीरो ने राइडर और पिलियन सीट की ऊंचाई भी क्रमशः 8 मिमी और 17 मिमी कम कर दी है।

2023 Hero Glamour को 82,348 रुपये की शुरुआती कीमत पर किया गया लॉन्च, जानिए  डिटेल्स - 2023 Hero Glamour launched at 82, 348 rupees in India

हीरो मोटोकॉर्प के मुख्य व्यवसाय अधिकारी, इंडिया बीयू, रंजीवजीत सिंह ने कहा- अपनी अपार लोकप्रियता के साथ, ग्लैमर ने देश के युवाओं के बीच वफादार प्रशंसकों का एक बड़ा आधार तैयार किया है जो स्टाइल, आराम और टेक्नोलॉजी पसंद करते हैं। हीरो मोटोकॉर्प में, हमारा इरादा हमेशा अपने ग्राहकों को विशिष्ट फीचर्स और तकनीकी रूप से उन्नत उत्पाद प्रदान करना रहा है। नई ग्लैमर की शुरूआत सबसे प्रतिस्पर्धी 125सीसी सेगमेंट में ब्रांड की उपस्थिति को और मजबूत करेगी और बाजार हिस्सेदारी में सुधार करने में मदद करेगी।(एजेंसी)

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email