राष्ट्रीय

उग्र हुआ मराठा आंदोलन, प्रदर्शनकारियों ने NCP विधायक के घर में लगाई आग...

उग्र हुआ मराठा आंदोलन, प्रदर्शनकारियों ने NCP विधायक के घर में लगाई आग...

महाराष्ट्र : महाराष्ट्र में मराठा आरक्षण की आग लगातार भड़कती जा रही है. बीड मराठा आरक्षण की आग में जल रहा है. आंदोलनकारियों ने अब हिंसक रूप अख्तियार कर लिया है.आरक्षण को लेकर विरोध प्रदर्शन कर रहे लोगों ने एनसीपी विधायक प्रकाश सोलंके के घर को आग के हवाले कर दिया. इतना ही नहीं प्रदर्शनकारियों ने बीड में एनसीपी विधायक प्रकाश सोलंके के आवास पर पहले तोड़फोड़ की और फिर घर में आग लगा दी.

आग ने देखते ही देखते पूरे घर को अपनी चपेट में ले लिया और इसमें से तेज लपटें और काला धुआं उठने लगा. इस घटना का वीडियो न्यूज एजेंसी एएनआई ने जारी किया है. घर जलाए जाने की घटना के बाद प्रकाश सोलंके का बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि जिस समय प्रदर्शनकारियों ने उनके घर को आग के हवाले किया वह और उनका परिवार भीतर ही थे. उन्होंने कहा कि किस्मत से उनका परिवार और घर के सभी कर्मचारी पूरी तरह से सुरक्षित हैं. उनको इस घटना में कोई नुकसान नहीं पहुंचा है. लेकिन आग लगाए जाने से उनको काफी नुकसान हुआ है. 

 प्रदर्शनकारियों ने जला दिया विधायक का घर

आरक्षण की मांग कर रहे प्रदर्शनकारी अब हिंसक होने लगे हैं. विधायक का घर जलाया जाना इस बात का जाता उदाहरण है. वहीं रविवार को महाराष्ट्र के लातूर शहर में मराठा आरक्षण की मांग को लेकर करीब नौ महिलाएं 70 फुट ऊंची पानी की टंकी पर चढ़ गईं थीं. अधिकारियों ने यह जानकारी दी. अधिकारियों के मुताबिक दोपहर को करीब तीन बजे यह महिलाएं गांधी चौक क्षेत्र स्थित पानी की टंकी पर चढ़ गईं. पुलिस और जिला प्रशासन के अधिकारियों द्वारा की गई अपील के बावजूद, उन्होंने नीचे आने से इनकार कर दिया था. तहसीलदार सौदागर टांडले और पुलिस अधिकारियों ने प्रदर्शनकारी महिलाओं को समझाने की कोशिश की लेकिन वह नहीं मान रही थीं और कूदने की धमकी भी दे रही थी. 

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email