राष्ट्रीय

सनसनी : युवक को काट जिंदा जलाया, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

मीडिया रिपोर्ट 

राजस्थान के उदयपुर में हत्या का वीडियो सामने आया है। राज्य के राजसमंद में इस लाइव मर्डर के वीडियो के वायरल होने के साथ ही पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। वीडियो में साफ दिख रहा है कि कैसे एक शख्स एक युवक की हत्या कर रहा है, उसे किस तरह से तलवार से काट रहा है, कुल्हाड़ी से मार रहा है। 

ये मामला उदयपुर के राजसमंद का है। वीडियो में एक आदमी ने दूसरे आदमी पर पहले तो कुल्हाड़ी से वार किए और फिर उसे जिन्दा जला दिया। मृतक की शिनाख्त मोहम्मद भुट्टा शेख के तौर पर हुई है। वीडियो में एक आदमी चेतावनी देते दिख रहा है कि प्यार के नाम पर लड़कियों का धर्म परिवर्तन करने वालों का यही हाल होगा। पुलिस ने अधजले शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। 

rajsamand live murder

आपको बता दें ये पूरा घटनाक्रम राजनगर थाने के कोतवाली के सौ फीट रोड के पास देव हैरिटेज रोड का है। हालांकि पहले तो पुलिस को सिर्फ एक युवक का अधजला शव मिलने की सूचना मिली थी। जिस पर एसपी मनोज कुमार, एएसपी मनीष त्रिपाठी, डीएसपी राजेन्द्र सिंह सहित राजनगर पुलिस मयजाप्ता मौके पर पंहुची तो खेत के कच्चे रास्ते मे क्षत-विक्षत हालत मे शव देखा। 

मौका ए वारदात के हालात को देखकर पुलिस को मामला हत्याकर शव को जलाने जैसा लगा। जिस पर अधिकारियों के निर्देश पर एफएसएल टीम, डॉग स्क्वॉयड, एमओबी टीम को मौके पर बुलवाया गया। पुलिस ने मृतक की शिनाख्त के लिये आसपास के लोगों को बुलवाया। जिस पर कुछ लोगों ने इसकी पहचान मोहम्मद भुट्टा शेख के रुप मे की है जिसका पुलिस सत्यापन करवा रही है। इस मामले को लेकर राजसमंद पुलिस अब अपने तफ्तीश में जुटी हुई है लेकिन अबतक पुलिस आरोपी को पकड़ नहीं पाई है। 

Related Post

Leave a Comments

Name

Email

Contact No.