राष्ट्रीय

स्वयं सामाजिक कल्याण एवं विकास समिति की ओर से राहगिरों के लिए ठंडे पानी के प्याऊ का शुभारंभ

स्वयं सामाजिक कल्याण एवं विकास समिति   की ओर से राहगिरों के लिए ठंडे पानी के प्याऊ का शुभारंभ

राकेश यादव 

छिन्दवाड़ा/जुन्नारदेव : मध्य प्रदेश जन अभियान परिषद जिला समन्वयक अखिलेश जैन  एवं विकासखंड समन्वयक संजय बामने सर के द्वारा खापा स्वामी मे ठंडे पानी का प्याऊ का उद्घाटन किया  साथ ही मतदाता जागरुकता की शपथ दिलाई गयी, जिला समन्वयक  अखिलेश जैन ने कहा कि प्यासे को पानी पिलाने से बड़ा कोई धर्म नहीं होता है। उन्होंने कहा कि गर्मी में प्याऊ लगाना सबसे बड़ा पुण्य का काम है। के लोग इस काम में सदा आगे रहे है। यहां के लोगों ने जगह-जगह प्याऊ व्यवस्था की एक मिसाल कायम की है। आज भी कई वर्षों प्याऊ संचालित होना इसका उदाहरण कहा जा सकता है।

समिति की ओर से गर्मी में यहां से गुजरने वाले राहगिरों के लिए प्याऊ लगाकर ठंडे पानी की व्यवस्था किए जाना सराहनीय प्रयास है।इस मौके पर विकास खण्ड समन्वयक संजय बामने  ने स्वयं सामाजिक कल्याण एवं विकास समिति की प्रशंसा करते हुए कहा कि यह संस्था समाज सेवा में अग्रणी स्थान रखती है और जुन्नारदेव में जहां कहीं भी लोक कल्याण की बात होती है तब इस संस्था का नाम सर्वोपरि लिया जाता  उन्होंने कहा कि प्याऊ लगाना सामाजिक कार्यों में सर्वोपरि माना गया है। इसके लिए यह समिति प्रशंसा की पात्र है। 

Open photo

 इस मौके पर जुन्नारदेव सेक्टर के नवांकुर समिति के पदाधिकारी अर्चना माहोरे,बुनेश राजबैठे, रामरतन बेलवंशी, जितिका विश्वकर्मा,आर्या गुप्ता,योगीता मर्सकोले,श्रद्धा विश्वकर्मा, परामर्शदाता- सरजू विश्वकर्मा,डॉक्टर चन्द्रकांत विश्वकर्मा (तामिया) गोविंद नंदवंशी, योगिता मर्सकोले, आयुषी मालवीय उपस्थित रहे।

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email