राष्ट्रीय

धूमधाम के साथ मनाया गया ज्ञान ज्योति पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव

धूमधाम के साथ मनाया गया ज्ञान ज्योति पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव

विवेक जैन

- उत्तर प्रदेश कृषि अनुसंधान परिषद के अध्यक्ष एवं दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री कैप्टन विकास गुप्ता सहित क्षेत्र की जानी-मानी हस्तियों ने की कार्यक्रम में शिरकत

- कार्यक्रम में स्कूल के अनुशासन, अच्छे संस्कार, बेहतरीन शिक्षा व सामाजिक क्षेत्र में महत्वपूर्ण भूमिका अदा करने के लिए स्कूल के अध्यक्ष, मैनेजर व स्टॉफ की जमकर हुई प्रशंसा

बागपत, उत्तर प्रदेश : जनपद बागपत के घिटोरा गांव में स्थित ज्ञान ज्योति पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव बड़े ही धूमधाम और हर्षाेल्लास के साथ मनाया गया। वार्षिकोत्सव में शैक्षिक, राजनैतिक, सामाजिक आदि विभिन्न क्षेत्रों से जुड़ी क्षेत्र की अनेकों जानी-मानी हस्तियों ने शिरकत की। कार्यक्रम में उत्तर प्रदेश कृषि अनुसंधान परिषद के अध्यक्ष एवं उत्तर प्रदेश सरकार के दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री कैप्टन विकास गुप्ता ने मुख्य अतिथि व हयूमन राइटस कमीशन के डीएसपी लाल बहार ने विशिष्ट अतिथि के रूप में शिरकत की। इस अवसर पर स्कूल के बच्चों का वार्षिक परीक्षाफल घोषित किया गया।

स्कूल की प्रत्येक कक्षा में प्रथम, द्वितीय व तृतीय स्थान प्राप्त करने वाले होनहार विद्यार्थियों को ट्राफी देकर सम्मानित किया गया। इस अवसर पर आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम में स्कूल के बच्चों ने एक से बढ़कर एक सुन्दर गीत, नृत्य व नाटिकाओं से लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया। इस अवसर पर राज्यमंत्री कैप्टन विकास गुप्ता सहित समस्त वक्ताओं ने स्कूल के अनुशासन, अच्छे संस्कार, बेहतरीन शिक्षा व सामाजिक क्षेत्र में महत्वपूर्ण भूमिका अदा करने के लिए स्कूल के अध्यक्ष, मैनेजर व स्टॉफ की जमकर प्रशंसा की और कम अंक लाने वाले बच्चों को और अधिक मेहनत कर अच्छे अंक लाने के लिए प्रोत्साहित किया।

Open photo

स्कूल के डायरेक्टर व मैनेजर आरके भारद्वाज व स्कूल के प्रधानाचार्य एमके सिंघल ने कार्यक्रम में आये अतिथियों को फूलमाला पहनाकर व प्रतीक चिन्ह देकर सम्मानित किया और कार्यक्रम में आने के लिए सभी का आभार व्यक्त किया। इस अवसर पर ज्ञान दीप पब्लिक स्कूल मवीकलां के प्रबन्धक ब्रिजेश शर्मा, सतीश कौशिक बसी, नेशनल अवार्डी एवं उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा सम्मानित वरिष्ठ पत्रकार विपुल जैन, इंस्प्रीट पब्लिक स्कूल हिसावदा के मैनेजर मुकेश कुमार, जोनी शर्मा लहचौड़ा, नवीन कुमार, सत्यपाल दरोगा, सचिन कुमार सहित स्कूल के समस्त बच्चे, स्टॉफ व अभिभावकगण उपस्थित थे।

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email