राष्ट्रीय

मौत का तमाशा रचने पर पूनम के खिलाफ होगी कार्रवाई?

मौत का तमाशा रचने पर पूनम के खिलाफ होगी कार्रवाई?

अभिनेत्री पूनम पांडे के निधन की खबर ने सभी को हैरान कर दिया है। बीते दिन शुक्रवार को उनके मैनेजर ने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से उनकी मौत की खबर दी थी। अब अभिनेत्री ने इसका खुलासा किया है कि उनका निधन नहीं हुआ है। इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा करते हुए पूनम ने अपने जीवित होने की जानकारी दी है। इसके बाद अभिनेत्री पर कार्रवाई की मांग की जा रही है।

मॉडल पूनम पांडे की कथित मौत से जुड़े तमाम विवादों के बीच और एक परिचित के दावा करने के बाद कि उनका शव पुणे में है। प्रचारक फ्लिन रेमेडियोज ने एक्स पर एक पोस्ट के माध्यम से मुंबई पुलिस से अभिनेत्री पूनम की कथित मौत के मामले को देखने का अनुरोध किया है। उन्होंने कहा है कि अभिनेत्री की सर्वाइकल से मौत की खबर तथ्यों का पता लगाएं और जांच के बाद यदि कोई आपराधिक मामला बनता है तो भारतीय दंड संहिता के साथ-साथ आईटी अधिनियम की अन्य उचित धाराओं और पब्लिसिटी स्टंट करने के लिए एफआईआर दर्ज करें।

रेमेडियोज ने यह भी कहा कि अगर पुलिस कोई कार्रवाई नहीं करती है तो वह उचित अदालत का दरवाजा खटखटाएंगे। उन्होंने कहा, "यह पब्लिसिटी स्टंट बड़े पैमाने पर फर्जी खबर का स्पष्ट मामला है और कार्रवाई की जानी चाहिए।" पूनम के खिलाफ दक्षिण गोवा में अश्लीलता के लिए कैनाकोना पुलिस स्टेशन में एक आपराधिक मामला लंबित है। रेमेडियोज ने बताया कि वह उस मामले में जमानत पर है और कैनाकोना में स्थानीय पुलिस उसके ठिकाने से अनजान है।

बता दें कि शुक्रवार को अभिनेत्री पूनम पांडे के मैनेजर ने उनके मौत जानकारी दी थी। मैनेजर ने खुलासा किया कि एक फरवरी की रात को सर्वाइकल कैंसर से जंग के बाद उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया। इसी बीच राहुल समेत कई सेलेब्स ने पूनम की मौत को फेक बताया है और फैंस से सवाल भी किया था। अब इस खबर के सामने आने के बाद पूनम की सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोलिंग भी की जा रही है।

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email