खेल

India vs South Africa 2nd T20: आज दूसरे टी20 में सूर्या सेना और मार्कराम ब्रिगेड का आमना-सामना

India vs South Africa 2nd T20: आज दूसरे टी20 में सूर्या सेना और मार्कराम ब्रिगेड का आमना-सामना

India vs South Africa 2nd T20I: भारत और साउथ अफ्रीका की मंगलवार को दूसरे टी20 मैच में टक्कर होगी। यह मुकाबला गकेबरहा के सेंट जॉर्ज पार्क में खेला जाएगा। टीम इंडिया इस स्टेडियम में पहली बार टी20 मैच खेलेगी। मैच भारतीय समयानुसार रात साढ़े आठ बजे शुरू होगा। टॉस के लिए कप्तान सूर्यकुमार यादव और एडेन मार्कराम आधा घंटा पहले मैदान पर उतरेंगे। तीन मैचों की टी20 सीरीज का पहला मुकाबला बारिश की भेंट चढ़ गया था। डरबन में टॉस तक नहीं हो पाया था। गकेबरहा में भी बारिश के खलल डालने की संभावना जताई जा रही है।

सूर्या की अगुवाई में भारत ने हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज में 4-1 से कब्जा जमाया। सूर्या ने भारतीय खिलाड़ियों को ऑस्ट्रेलिया सीरीज की तरह ही साउथ अफ्रीका के विरुद्ध भी बेखौफ क्रिकेट खेलने की सलाह दी है। वर्ल्ड कप 2023 फाइनल की हार के बाद शुभमन गिल और रविंद्र जडेजा की यह पहली सीरीज है। ऐसे में भारतीय प्लेइंग इलेवन में बदलाव देखने को मिल सकता है। जेडेजा इस सीरीज में उपकप्तान हैं। बताया जा रहा है कि तेज गेंदबाज दीपर चाहर पिता की तबीयत खराब होने की वजह से अब तक टीम से नहीं जुड़े हैं।

भारत का स्क्वॉड: सूर्यकुमार यादव (कप्तान), शुभमन गिल, यशस्वी जयसवाल, श्रेयस अय्यर, रिंकू सिंह, जितेश शर्मा, रविंद्र जडेजा, रवि बिश्नोई, कुलदीप यादव, मुकेश कुमार, दीपक चाहर, वॉशिंगटन सुंदर, मोहम्मद सिराज, अर्शदीप सिंह, ईशान किशन, ऋतुराज गायकवाड़, तिलक वर्मा।

साउथ अफ्रीका स्क्वॉड: एडेन मार्कराम (कप्तान), रीजा हेंड्रिक्स, मैथ्यू ब्रीट्जके, ट्रिस्टन स्टब्स, हेनरिक क्लासेन, डेविड मिलर, डोनोवन फरेरा, लिजाद विलियम्स, गेराल्ड कोएट्जी, नंद्रे बर्गर, तबरेज शम्सी, ओटनील बार्टमैन, एंडिले फेहलुकवायो, केशव महाराज, मार्को जेनसन।

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email