मनोरंजन

अर्चना वेलनेस के उद्घाटन पर कई बॉलीवुड और टेलीविजन हस्तियां पहुंचीं

अर्चना वेलनेस के उद्घाटन पर कई बॉलीवुड और टेलीविजन हस्तियां पहुंचीं

अनिल बेदाग, 

मुंबई : हाल ही में शहर के केंद्र सांताक्रूज़ वेस्ट में अर्चना वेलनेस हेल्थ एंड एस्थेटिक क्लिनिक का उद्घाटन किया गया। पार्टी में कई बॉलीवुड और टेलीविजन सेलेब्स शामिल हुए। पार्टी में शामिल होने वाले बी-टाउन के लोगों में आमिर अली, वर्धन पुरी, सोनाली सेगल, अभिषेक अवस्थी, शेरा के साथ उनके बेटे अबीर और कई अन्य लोग शामिल थे।

अर्चना एक दशक से दुबई में रह रही हैं और उन्हें सभी प्रकार की भीड़ को पूरा करने के लिए सभी नवीनतम तकनीक, समझ और ज्ञान प्राप्त हुआ है और यह एक यूनिसेक्स वेलनेस क्लिनिक है जो लोगों के लिए और लोगों द्वारा है। आमिर अली कहते हैं, "क्लिनिक बहुत अच्छे से किया गया है। हमारे दिमाग और आत्मा के लिए तंदुरुस्ती बहुत महत्वपूर्ण है।"

सोनाली सेगल ने भी कहा कि उन्हें इस जगह का माहौल बहुत पसंद आया और यह पूरी तरह से सकारात्मक ऊर्जा देता है। क्लिनिक को प्रसिद्ध वास्तुकार निनाद परदेशी और नीरू रंधावा द्वारा डिजाइन किया गया है। क्लिनिक को शुरू से डिजाइन और बनाने में लगभग दो महीने लगे। अर्चना वेलनेस मन, शरीर और आत्मा के साथ सुंदरता का एकीकरण है।

यह लेजर हेयर रिडक्शन, आईवी ड्रिप, त्वचा को कसने और पतला करने के उपचार, सभी विशेष अवसरों और घटनाओं के लिए फेशियल और मेडी फेशियल, बालों के झड़ने के उपचार, पीआरपी उपचार, हेयर ट्रांसप्लांट, बोटोक्स, फिलर्स, धागे, एचआईएफयू उपचार जैसी विभिन्न सौंदर्य संबंधी सेवाएं प्रदान करता है। , त्वचा का जलयोजन और भी बहुत कुछ। उनके पास परामर्श, आघात उपचार चिकित्सा, बाल परामर्श, एनएलपी थेरेपी और आध्यात्मिक कार्यशालाएँ आदि भी हैं।

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email