बस्तर

जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) प्रत्याशी सोनसाय कश्यप ने कई गावों में किया जनसंपर्क अभियान

जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) प्रत्याशी सोनसाय कश्यप  ने कई गावों में किया जनसंपर्क अभियान

मनीष गढ़पायले

जगदलपुर : जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) प्रत्याशी  सोनसाय कश्यप बस्तर विधानसभा क्षेत्र  बरदा, बाघमोहली, सीतलबन्द, पिप्लावन्द , इच्छापुर , एवं बेलपुटी  गांवों में जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) के युवा नेता सोनसाय कश्यप ने जन संपर्क अभियान चलाया। जनसंपर्क अभियान के दौरान बस्तर विधानसभा के अलग-अलग गांवों में जाकर डोर टू डोर लोगों की समस्या को सुनी।

जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) प्रत्याशी  सोनसाय कश्यप ने लोगों की समस्याओं का एक बार जनता की सेवा करने मौका मिलने से  तत्काल निराकरण करेंगे। जनसंपर्क अभियान के दौरान गांव के युवाओं का रुझान सोनसाय कश्यप के प्रति देखा गया और बढ़-चढकर उनके साथ कदम से कदम से मिलाकर गांव में घूमते पाया गया। सोनसाय कश्यप के इस कार्य को लेकर क्षेत्र के लोगों में काफी खुशी देखी जा रही है। बस्तर विधानसभा में  सोनसाय कश्यप जन संपर्क अभियान के इस तरीके की भरपूर चर्चा हो रही है। वह अक्सर लोगों से कहते दिख रहे है कि उन्हें सेवा का अवसर दे ताकि वह हर दिलों में जगह बना सकें।

इस दौरान सोमवार को लामकेर , झारतराई , भैसगॉव , बालेंगा  एवं राजनगर में जन संपर्क अभियान के तहत लोगो से मुलाकात की और उनकी समस्याओं को सुना। अक्सर गांव में पेयजल, सड़क, नाली-गली, स्कूल में शिक्षक, अस्पताल में डॉक्टर नहीं रहने एवं ऊंची कीमत पर यूरिया मिलने की शिकायत लोगों ने किया। इस दौरान सोनसाय कश्यप ने कहा कि कुछ समस्यांए तुरंत निराकरण किया जा सकता है , लेकिन स्थानीयन विधायक ने कुछ नही काम किया है।इस दौरान  नीलाम्बर भद्रे , नरपति बघेल, गुप्तेश्वर पटेल, दिनेश देवांगन , जीतेंद्र भारद्वाज एवं कार्यकताओं उपस्थिति थे।

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email