टॉप स्टोरी

INDIA गठबंधन को बड़ा झटका, टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी ने ऐलान, हम अकेले लड़ेंगे लोकसभा चुनाव...

INDIA गठबंधन को बड़ा झटका, टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी ने ऐलान, हम अकेले लड़ेंगे लोकसभा चुनाव...

Mamata Banerjee news today hindi: 2024 के लोकसभा चुनाव में नरेंद्र मोदी के 'विजय रथ' को रोकने के लिए बने विपक्षी गठबंधन 'इंडिया' को चुनाव से पहले ही बहुत बड़ा झटका लगा है।

टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी ने ऐलान कर दिया है कि पश्चिम बंगाल में वो किसी दल के साथ कोई गठबंधन नहीं करेंगी। पश्चिम बंगाल में अब टीएमसी सभी लोकसभा सीटों पर अकेले मैदान में उतरेगी।

ममता बनर्जी ने कहा, 'मेरी कांग्रेस पार्टी के साथ कोई चर्चा नहीं हुई हैं। मैंने हमेशा कहा है कि पश्चिम बंगाल में हम अकेले चुनाव लड़ेंगे। मुझे इसकी चिंता नहीं है कि देश में गठबंधन का स्वरूप क्या होगा, लेकिन हम एक धर्मनिरपेक्ष पार्टी हैं और बंगाल में हम अकेले ही भाजपा को हराएंगे। मैं इंडिया गठबंधन का हिस्सा हूं। राहुल गांधी की न्याय यात्रा हमारे राज्य से गुजर रही है लेकिन हमें इसकी जानकारी नहीं दी गई है।'

अधीर रंजन के बयान पर भड़कीं ममता बनर्जी आपको बता दें कि एक दिन पहले ही कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी और ममता बनर्जी के बीच काफी तीकी नोंकझोंक हुई थी। अधीर रंजन चौधरी ने ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा था कि वो अवसरवादी हैं और कांग्रेस पश्चिम बंगाल में उनकी मदद के बिना ही चुनाव लड़ेगी। इसके बाद ममता बनर्जी ने भी कांग्रेस पर पलटवार किया और कहा कि ऐसा लगता है कि राहुल गांधी के सुलह के प्रस्ताव का कांग्रेस नेताओं पर कोई असर नहीं पड़ा है।

'मुझे भारत जोड़ो न्याय यात्रा के बारे में भी नहीं बताया' ममता बनर्जी ने ये भी दावा किया कि कांग्रेस पार्टी ने उन्हें इस बात की जानकारी तक नहीं दी है कि पश्चिम बंगाल में उनकी भारत जोड़ो न्याय यात्रा का कार्यक्रम कब है। ममता ने कहा कि कम से कम शिष्टाचार के नाते ही उन्हें मुझे बताना तो चाहिए था कि बंगाल में वो भारत जोड़ो न्याय यात्रा निकालने जा रहे हैं। ममता बनर्जी के अलग होने के ऐलान ने विपक्षी गठबंधन इंडिया की दरारों को एक बार फिर उजागर कर दिया है।

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email