टॉप स्टोरी

CG BIG NEWS: ट्रक चालकों की हड़ताल को लेकर एक्शन में छत्तीसगढ़ सरकार: अफवाह फैलाने पर होगी कार्रवाई, सीएम ने दिए सख्त निर्देश

CG BIG NEWS: ट्रक चालकों की हड़ताल को लेकर एक्शन में छत्तीसगढ़ सरकार: अफवाह फैलाने पर होगी कार्रवाई, सीएम ने दिए सख्त निर्देश

रायपुर : छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने ट्रक चालकों की हड़ताल को देखते हुए आवश्यक वस्तुओं की सुचारू आपूर्ति के लिए आज मंगलवार को प्रदेश के संभागायुक्त, पुलिस महानिरीक्षक, कलेक्टर और पुलिस अधीक्षकों की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से बैठक ली। इस दौरान उन्होंने कई सख्त निर्देश दिए हैं।

सीएम साय की इस बैठक में मुख्य सचिव, डीजीपी, कमिश्नर, आईजी, कलेक्टर, एसपी और अन्य अधिकारी मौजूद हैं। ट्रक चालकों की देशव्यापी हड़ताल को देखते हुए आवश्यक व्यवस्था करने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने आवश्यक वस्तुओं की सुचारू आपूर्ति बनाये रखने निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा कि आवश्यक वस्तुओं की किल्लत नहीं होनी चाहिए। 

अफवाह फैलाने पर होगी कार्रवाई 
सीएम ने कानून व्यवस्था को देखते हुए कहा कि जिले में कानून-व्यवस्था की स्थिति नियंत्रण में रहे। अन्यथा स्थिति में सीधे कलेक्टर-एसपी की जिम्मेदारी तय की जाएगी। उन्होंने कहा कि किसी भी प्रकार की भ्रामक जानकारी न फैलने पाए, जनता तक सही जानकारी पहुंचे। इसके साथ ही अफवाह फैलाने वाले तत्वों पर कार्रवाई की जाए।

दूसरी ओर रायपुर कलेक्टर डॉ. सर्वेश्वर नरेन्द्र भूरे बैठक ली
भारी वाहन चालकों की हड़ताल से बनने वाली परिस्थितियों पर कलेक्टर डॉ. सर्वेश्वर भूरे सहित प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट पर है और स्थितियों की लगातार समीक्षा की जा रही है । जिले के पेट्रोल पंपों में अभी पर्याप्त स्टॉक आम जनों के उपयोग के लिए उपलब्ध है। लोगों को अफवाहों पर ध्यान ना देने और जरूरत के हिसाब से ही वाहनों में ईंधन भरवाने की अपील की है।

ईंधन की निरंतर आपूर्ति के लिए जिला अधिकारी लगातार ऑयल वितरण कंपनियों से संपर्क में है और रायपुर जिले के सभी पेट्रोल पंपो में ऑयल कंपनियों को ओर से निरंतर डीजल-पेट्रोल की आपूर्ति की जा रही है। वितरण कंपनियों के प्रतिनिधियों ने आगे भी जनहित और जन उपयोग के लिए ईंधन की आपूर्ति किसी भी स्थिति में बाधित नहीं होने का आश्वासन प्रशासन को दिया है।

कलेक्टर ने जनता से अपील
कलेक्टर ने राजधानी की जनता से अपील की है कि किसी भी प्रकार पेनिक ना हो, किसी भी प्रकार के अपवाहों पर ना ध्यान दें और पेट्रोल-डीजल का अतिरिक्त स्टॉक ना रखें। जितनी आवश्यकता हो उतना ही लें पंपो में बेवजह भीड ना लगाए। अनावश्यक रूप से स्टॉक करने से पेट्रोल-डीजल की कमी हो सकती है। उन्होने कहा कि इस संबंध में ऑयल कंपनियों से चर्चा की गई। उन्होंने आस्वस्त किया है कि सभी पेट्रोल पंपो में हडताल के कारण आपूर्ति में किसी भी प्रकार की बाधा नही आएगी। 

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email