टॉप स्टोरी

CG BIG NEWS: शादीशुदा गर्लफ्रेंड ने युवक के साथ लगाई फांसी, पेड़ पर लटकती मिली दोनों की लाश

CG BIG NEWS: शादीशुदा गर्लफ्रेंड ने युवक के साथ लगाई फांसी, पेड़ पर लटकती मिली दोनों की लाश

भिलाई: दुर्ग जिले में प्रेमी-प्रेमिका ने आत्महत्या कर ली है. मामला खोपली गांव का है. महिला शादीशुदा है और उसने युवक के साथ फांसी लगा ली है। शनिवार सुबह दोनों के शव एक पेड़ से लटके मिले। दोनों के बीच काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था. महिला अपने पति से अलग घर में रह रही थी। मृतकों की पहचान कोसल विश्वकर्मा और मीनाक्षी यादव के रूप में हुई है। दोनों ग्राम स्टेशन मरोदा के रहने वाले थे।

शनिवार की सुबह गांव के कोटवार ने पेड़ से लटकता हुआ शव देखा. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों शवों को फंदे से नीचे उतारकर पोस्टमार्टम के लिए दुर्ग जिला अस्पताल भेज दिया। दोनों ने लाल रंग की नायलॉन की रस्सी के सहारे पेड़ से फांसी लगा ली थी

एएसपी सिटी ने बताया कि मृतकों की पहचान कोसल विश्वकर्मा और मीनाक्षी यादव के रूप में हुई है
दोनों ग्राम स्टेशन मरोदा के रहने वाले थे। पुलिस उसके परिजनों और आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही है कि उसने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया। बताया जा रहा है कि मृतक कोसल और मीनाक्षी दोनों एक ही इलाके के रहने वाले थे। मीनाक्षी शादीशुदा थी और दो बच्चों की मां थी। कोशल कुंवारा था। कोसल टाइल्स का काम करता है। मीनाक्षी भी कई बार उसके साथ काम पर जाती थी।

इसी दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ीं
जब वे एक-दूसरे से शादी नहीं कर सके तो वे अपने घर से 10-12 किलोमीटर दूर खोपली गांव पहुंचे और वहां फांसी लगा ली. बताया जा रहा है कि मीनाक्षी का अपने पति से आए दिन झगड़ा होता था. कुछ दिन पहले भी दोनों के बीच विवाद हुआ था और पति ने उसकी पिटाई कर दी थी. इसके बाद वह अपने मायके रहने चली गई।

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email