राष्ट्रीय

20 रुपये की चोरी के शक में युवक को पीटकर मार डाला, घटना की वीडियो...

20 रुपये की चोरी के शक में युवक को पीटकर मार डाला, घटना की वीडियो...

नई दिल्ली: दिल्ली में एक शक्स की बेरहमी से पिटाई का एक वीडियो इन दिनों जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दिख रहा है कि कुछ शख्स एक युवक को पोल में बांधकर उसकी बेरहमी से पिटाई कर रहे हैं. अभी तक की जांच में पता चला है कि जिस शख्स को पोल से बांधकर पीटा जा रहा है उसका नाम ईसार अहमद है. उसकी उम्र 26 साल है, और उसपर आरोप है कि उसने 10 से 20 रुपये की चोरी की है. ईसार की आरोपियों ने इस कदर पिटाई की कि उसकी बाद में मौत हो गई. 

पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ दर्ज किया मामला

घटना की सूचना मिलने के बाद ही पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. अभी तक पुलिस ने इस मामले में कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया है. पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि आरोपी पीड़ित की पिटाई करने के बाद उसे सड़क किनारे अधमरी हालत में ही छोड़कर मौके से फरार हो गए थे. पीड़ित शख्स मजदूरी करता था. उसके परिवार में उसके अलावा उसकी चार बहने और माता-पिता हैं. 

चोरी के शक में की गई पिटाई

इलाके में इस घटना के बाद से ही लोग गुस्से में है. उनका कहना है कि अगर किसी को ईसार पर चोरी का शका भी था तो उसे पहले पुलिस के पास जाना चाहिए था. पुलिस ईसार से पूछताछ के बाद यह तय करती कि उसने चोरी की भी है या नहीं. लेकिन बैगर पुलिस में गए इस तरह से किसी को सड़क किनारे बांधकर ऐसे पीटना की उसकी मौत हो जाए. ये कहां का इंसाफ है. पुलिस फिलहाल इस पूरे मामले की जांच कर रही है. 

 

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email