राष्ट्रीय

पत्रकार विमल के परिवार को 25 लाख रुपये दिया जाय:जांच कमेटी।

पत्रकार विमल के परिवार को 25 लाख रुपये दिया जाय:जांच कमेटी।

पत्रकार
एम.के.मधुबाला 

नयी दिल्ली : बिहार के अररिया में गत दिनों एक पत्रकार की अपराधियों द्वारा की गयी गोली मारकर हत्या के मामले में पत्रकार संगठनो की जांच टीम ने अपनी रिपोर्ट में मृतक के परिजनों को राज्य सरकार की ओर से तत्काल 25 लाख रुपये मुआवजा दिए जाने की मांग की है। 

इस हत्याकांड का जायजा लेने के लिए इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन (आईजेए) के प्रमुख राम नाथ विद्रोही की अगुवाई में पत्रकारों का एक दल गत दिनों अररिया गया था। इसमें राष्ट्रीय महासचिव  रंजेश कुमार झा"आलोक" ,खगड़िया से वरिष्ठ पत्रकार अविनाश कुमार सिंह के अलावा कई सदस्य शामिल थे।

पत्रकार संगठनो के संयुक्त फोरम के नेता एवं देश की प्रमुख समाचार एजेंसी से जुड़े " सेव यू.एन.मूवमेंट" के समन्वयक वरिष्ठ पत्रकार डॉ.समरेन्द्र पाठक  ने आज यहां यह जानकारी दी।उन्होंने बताया कि श्री विद्रोही ने अपनी इस यात्रा के दौरान पीड़ित परिवार,स्थानीय पत्रकारों और प्रशासनिक अधिकारियों से मुलाकात की।उसकी एक रिपोर्ट बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एवं अन्य आला अधिकारियों को भेजी गयी है। 

उल्लेखनीय है, कि बिहार के अररिया जिले के रानीगंज में एक दैनिक समाचार पत्र में कार्यरत पत्रकार विमल कुमार राय की गत दिनों गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।एल.एस.

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email