राष्ट्रीय

सेक्स का धंधा चलाने 20 हजार रुपए महीना दो, पार्लर मालिक और पुलिसकर्मियों के बीच हुई डील, जमकर वायरल हो रहा है video

सेक्स का धंधा चलाने 20 हजार रुपए महीना दो, पार्लर मालिक और पुलिसकर्मियों के बीच हुई डील, जमकर वायरल हो रहा है video

20 हजार रुपए महीना दो और मसाज पार्लर में सेक्स का धंधा चलाओ। एक कथित पार्लर मालिक और पुलिसकर्मियों के बीच हुई डील का वीडियो वायरल होने पर महकमे में हड़कंप मच गया है। दरोगा को सस्पेंड किया गया।

20 हजार रुपए महीना दो और मसाज पार्लर में सेक्स का धंधा चलाओ। एक कथित पार्लर मालिक और पुलिसकर्मियों के बीच हुई डील का वीडियो वायरल होने पर महकमे में हड़कंप मच गया है। गाजियाबाद के खोड़ा इलाके में यह मसाज पार्लर खोलने की बात वीडियो में कही जा रही है। पुलिसकर्मियों के सामने यह भी कहा जाता है कि सबसे कोने वाली दुकान में मसाज पार्लर होगा, जिसमें लोग सेक्स करने आएंगे। वीडियो वायरल होने के बाद खोड़ा थाना क्षेत्र की बीरबल चौकी के इंचार्ज दरोगा देशराज को तुरंत सस्पेंड कर दिया गया है और जांच बिठा दी गई है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रहा है।

खोड़ा थाना क्षेत्र में एक मसाज पार्लर चलाने को लेकर पुलिस से हो रही बातचीत के दौरान पैसे के लेनदेन का वीडियो सामने आया है। मामला संज्ञान में आते ही डीसीपी ट्रांस हिंडन जोन ने चौकी इंचार्ज को सस्पेंड कर दिया और विभागीय जांच के आदेश दिए हैं। मंगलवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ। जिसमें एक व्यक्ति थोड़ा क्षेत्र में मसाज पार्लर की आड़ में सेक्स रैकेट चलाने बात पुलिस से करता हुआ दिख रहा है। 

दोनों तरफ से पैसों की बातचीत भी हो रही है जिसमें 2 स्टार लगाए देख रहा पुलिसकर्मी 20 हज़ार रुपए प्रति महीने की मांग कर रहा है। यह वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वैसे ही विभाग में हड़कंप मच गया। डीसीपी ट्रांस हिंडन शुभम पटेल ने बताया कि शुरुआती जांच के दौरान खोड़ा थाना क्षेत्र की बीरबल चौकी के इंचार्ज दरोगा देशराज को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया गया है साथ ही पूरे मामले की जांच के आदेश दिए गए हैं जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

मीडिया इनपुट

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email