राष्ट्रीय

उपहार पाकर खिल उठे नन्हे मुन्ने विद्यार्थियों के चेहरे आनंद फाउंडेशन जुन्नारदेव की अनुपम पहल

उपहार पाकर खिल उठे नन्हे मुन्ने विद्यार्थियों के चेहरे आनंद फाउंडेशन जुन्नारदेव की अनुपम पहल

राकेश यादव 

छिन्दवाड़ा/जुन्नारदेव : आनंद फाउंडेशन जुन्नारदेव द्वारा सामाजिक सरोकार के अंतर्गत अनुपम पहल की गई है, इसके अंतर्गत आनंद फाउंडेशन के डॉ पी अजवानी द्वारा नगर के लाल बहादुर शास्त्री प्राथमिक शाला में पहुंचकर वहां अध्यनरत नन्हे मुन्ने बच्चों को अध्ययन और खेल सामग्री वितरित की गई। बच्चे उपहार पाकर प्रसन्नता से फूले नहीं समा रहे थे, उन्होंने डॉक्टर अजवानी के द्वारा दिए गए उपहार की जमकर ताली बजाकर सराहना की।

डॉक्टर अजवानी द्वारा बच्चों को संबोधित करते हुए कहा गया कि कभी भी अपने आप को काम नहीं आंकना चाहिए आप छोटे हो लेकिन बड़े-बड़े काम छोटे बच्चों से ही होते हैं, आप आधुनिक युग के भविष्य हो जो आगामी समय में तरक्की के नए मुकामो को हासिल करेंगे। उन्होंने आज की तुलना अपने समय से करते हुए बताया कि हम भी सरकारी स्कूल में पढें हैं और उस समय दरी बिछाकर उसमें बैठकर अध्ययन कार्य किया जाता था। आज आपके पास बैठने के लिए बेंच उपलब्ध है और अनेकों सुविधा भी इसका भरपूर फायदा उठाकर अपने लक्ष्य को साधकर आगे बढ़े। 

शाला प्रधान पाठक ने की तारीफ - गरीब बच्चों के बीच अपनी उपस्थिति दर्ज करा कर आनंद फाउंडेशन के डॉ अजवानी ने सामाजिक सरोकार का कार्य किया है और वह लगातार खेल गतिविधि से जुड़े रहे हैं वॉलीबॉल के अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी उन्होंने अपनी खेल की प्रतिभा दिखाई है और उनके सिखाए हुए शिष्य आज भी अनेकों ऊंचाइयों पर विराजमान है, ऐसे खिलाड़ी और महाविद्यालय के प्राध्यापक का इस प्रकार बच्चों के बीच जाकर उन्हें उपहार भेंट करना निश्चित ही सराहनी है उक्त आशय की बात स्कूल के प्रधान पाठक ओपी नामदेव द्वारा कही गई उन्होंने डॉक्टर अजवानी सहित आनंद फाउंडेशन को धन्यवाद प्रेषित किया। इस दौरान स्कूल स्टाफ सहित नन्हे मुन्ने बच्चे बड़ी संख्या में उपस्थित थे।

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email