राष्ट्रीय

CG मौसम अपडेट : छत्तीसगढ़ में आज शुष्क रहेगा मौसम; गिरेगा पारा और बढ़ेगी ठंड...

CG मौसम अपडेट : छत्तीसगढ़ में आज शुष्क रहेगा मौसम; गिरेगा पारा और बढ़ेगी ठंड...

Chhattisgarh Weather Update: छत्तीसगढ़ में मौसम का मिजाज बदल गया है|चक्रवाती तूफान के बाद मौसम साफ हो गया है। वहीं ठंडी और शुष्क हवाओं के कारण प्रदेश में अब कड़ाके की ठंड बढ़ेगी। आने वाले तीन दिनों में न्यूनतम तापमान में गिरावट दर्ज की जाएगी, इससे प्रदेश में और भी ज्यादा ठंड पड़ने की संभावना है। इसके साथ ही आज शनिवार को प्रदेशभर में मौसम शुष्क रहने की संभावना है। बीते दिनों प्रदेश के एक-दो  जगहों पर हल्की मध्यम बारिश हुई है।

मौसम विभाग के अनुसार, आने वाले तीन दिनों में अधिकतम तापमान में 4 से 5 डिग्री वृद्धि होगी। इसके साथ ही न्यूनतम तापमान में तीन से चार डिग्री सेल्सियस गिरावट होने की संभावना है। न्यूनतम तापमान में गिरावट होने से प्रदेश में और भी ठंड बढ़ाने की संभावना है। बीते दिनों शुक्रवार को सबसे ठंड इलाका पेंड्रा रोड रहा।

प्रदेश में सर्वाधिक अधिकतम तापमान दंतेवाड़ा में रहा यहां 28.3 डिग्री सेल्सियस तापमान दर्ज किया गया। वहीं सबसे कम न्यूनतम तापमान पेंड्रा रोड में 15 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया है। राजधानी रायपुर में आज सुबह से ही बदल साफ है। वहीं हल्की धूप भी है। यहां अधिकतम तापमान 29 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 17 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है। इसके साथ ही प्रदेश भर में मौसम शुष्क रहने की संभावना है। 

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email