श्वेता तिवारी 42 साल की उम्र में भी बेहद सिजलिंग और खूबसूरत नजर आती हैं. उनकी तस्वीरें देख फैंस के होश उड़ जाते हैं.
नई दिल्ली : टीवी की मशहूर अभिनेत्री श्वेता तिवारी का नाम इंडस्ट्री की सबसे फिट और ग्लैमरस अभिनेत्रियों में लिया जाता है. उम्र तो महज श्वेता के लिए एक नंबर है. 42 साल की उम्र में भी श्वेता बेहद सिजलिंग और खूबसूरत नजर आती हैं. उनकी तस्वीरें देख फैंस के होश उड़ जाते हैं. हाल ही में श्वेता ने अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जिस पर उनके चाहने वाले जमकर प्यार बरसा रहे हैं. श्वेता तिवारी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से इन तस्वीरों को शेयर किया है.

तस्वीरों में पिंक कलर के स्विमसूट में श्वेता स्विमिंग पूल में चिल करती हुई नजर आ रही हैं. एक तस्वीर में श्वेता अपने बालों में सफेद फूल लगाए, मुस्कुराती नजर आ रही हैं तो वहीं दूसरी तस्वीर में वह बेटे रेयांश के साथ स्विमिंग पूल में मस्ती करती दिख रही हैं. जबकि एक फोटो में श्वेता किलर पोज देती दिख रही हैं. दरअसल, श्वेता तिवारी अपने बेटे के साथ डे आउट पर निकली थीं और इस दौरान उन्होंने खूब एन्जॉय किया

 

महज कुछ मिनटों में श्वेता तिवारी की इन तस्वीरों पर एक लाख के करीब लाइक्स आ चुके हैं. श्वेता की इन तस्वीरों पर एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, “आप कौन सा अमृत पीती हैं, बुढापा आता ही नहीं”. वहीं एक अन्य फैन ने लिखा, “लिटरली गॉर्जियस”. बता दें कि श्वेता तिवारी के दो बच्चे हैं, बेटी पलक तिवारी और बेटा रेयांश कोहली. रेयांश, श्वेता और अभिनव कोहली के बेटे हैं, जबकि पलक श्वेता के पहले पति राजा चौधरी की बेटी हैं.

 

Categorized in: