मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने हाल ही में शहनाज गिल को जिंदगी में मूव ऑन करने की नसीहत दी, जिसके बाद सिडनाज फैंस उन पर भड़क गए और सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं.

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) पर ‘किसी का भाई किसी की जान’ (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) की स्टार कास्ट के साथ पहुंचे, इस दौरान सलमान ने खुलकर शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) को नसीहत दी कि सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के निधन के बाद अब उन्हें मूव ऑन कर लेना चाहिए. इसके अलावा उन्होंने सिडनाज फैंस को भी खूब खरी-खोटी सुनाई थी. अब सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है.

salman khan was brutally trolled by netizens sidnaaz fans saying shehnaaz  gill move on at the kapil sharma show | 'भाईजान' को भारी पड़ी शहनाज गिल को 'मूव  ऑन' देने की सलाह,

शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे, जिन्हें प्यार से सिडनाज कहा जाता है. 2 सितंबर 2021 को सिद्धार्थ के हार्ट अटैक से निधन के बाद भी शहनाज को फैंस सिडनाज कहते हैं. हाल ही में, सलमान खान का सिडनाज के फैंस पर गुस्सा फूटा. उन्होंने शहनाज गिल को मूव ऑन करने के लिए भी कहा.

सलमान ने शहनाज को दी थी नसीहत

सलमान खान ने कपिल के शो में कहा था, “सोशल मीडिया पर हर जगह सिडनाज-सिडनाज हो रहा. अब वह (सिद्धार्थ) इस दुनिया में नही रहा, जहां भी वह है, वो भी यही चाहेगा कि इसकी (शहनाज) जिंदगी में कोई आए, शादी हो जाए, बच्चे हो जाए. सोशल मीडिया पर कुछ लोग हैं सिडनाज-सिडनाज, क्या जिंदगी भर ये कुंवारी रहेगी क्या? ये जितने लोग भी सिडनाज करते हैं, अगर उनमें से किसी को इसने चुन लिया तो वह कहेंगे कि हां ठीक है. बकवास बातें हैं ये, किसी की नहीं सुनना. अपनी दिल की सुनो. जिंदगी में मूव ऑन करो.”

सलमान खान पर भड़के सिडनाज

अब सलमान खान की ये नसीहत शहनाज गिल के तो पल्ले पड़ गई, लेकिन उनसे फैंस काफी खफा हो गए. सोशल मीडिया पर सलमान को खूब खरी-खोटी सुनाया जा रहा है. एक यूजर ने उनके इस स्टेटमेंट का मजाक उड़ाते हुए कहा, “एस के ने डायलॉग बोल दिया. बहुत अच्छा, क्या डायलॉग पढ़े हो, मुझे बीबी के वीकेंड का वार की याद आ गई. सिडनाज का ऑफिशियली नेशनल टीवी पर काट दिया. सिंपैथी और श्रद्धांजलि का अंत? ऐसा मत सोचो.”

कई लोगों ने शहनाज गिल का रिएक्शन वीडियो शेयर किया, जिसमें वह चुपचाप सलमान की बात सुन रही हैं. फैन ने कहा कि सिडनाज था, है और हमेशा रहेगा. एक यूजर ने लिखा, “कभी हमने भी सोचा था सिडनाज कपिल शर्मा के शो में आएंगे, लेकिन इस तरह नहीं सोचा था. सलमान खान ने सिद्धार्थ के निधन का नेशनल टीवी पर मजाक ही बना दिया.” इस तरह लोग सलमान पर अपना गुस्सा निकाल रहे हैं और सलमान खान को ज्ञान न देने के लिए कह रहे हैं.

#shehnaazgill #biggboss #sidnaaz #sidharthshukla #himanshikhurana #bb #salmankhan #asimriaz #bollywood #shehnaazians #hinakhan #karanaujla #sidhumoosewala #punjabi #bigboss #ammyvirk #love #jasminbhasin #rubinadilaik #sidnaazians #nimratkhaira #sidnaazforever #diljitdosanjh #shehnaazkaurgill #katrinakaif #sidnaazlovers #babbumaan #sidhearts #deepikapadukone #rashamidesai #mahirasharma #rashmidesai #aliabhatt #pollywood #shehnazgill #jassiegill #tejasswiprakash #saragurpal #siddharthshukla #sunandasharma #jassigill #sonambajwa #gururandhawa #colorstv #dilpreetdhillon #trending #shehnaaz #nehakakkar #bhuladunga #deepjandu #paraschhabra #kiaraadvani #saraalikhan #instagram #rahulvaidya #roopigill #shivangijoshi #punjabisong #shraddhakapoor #pratiksehajpal

Categorized in: