रिंकू और यश की चैट वायरल हो रही है.

IPL 2023 : रिंकू सिंह और यश दयाल की पुरानी बातचीत वायरल हो रही है. दरअसल, रिंकू की शानदार परफॉर्मेंस पर यश ने कॉमेंट किया था- बिग प्लेयर भाई. इसके दो दिन बाद ही यश के ओवर में रिंकू ने पांच छक्के मारकर KKR को हारा मैच जिता दिया. पांच बॉल में 28 रन बनाना आसान बात नहीं थी. मैच इतना शानदार था कि IPL इतिहास में इसे जरूर याद रखा जाएगा.

जो चैट वायरल हो रही है, वो 6 अप्रैल वाले मैच के बाद की है. उस दिन रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और कोलकाता नाइट राइडर्स का मैच था. उस दिन भी रिंकू सिंह ने 33 गेंदों में 46 रन बनाकर शानदार पारी खेली थी. जीत के बाद रिंकू ने एक पोस्ट में लिखा,

https://www.instagram.com/p/CquzxFGrVt5/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=loading

इस पोस्ट में यश दयाल ने कॉमेंट किया, बिग प्लेयर भाई (बड़ा खिलाड़ी भाई) रिंकू सिंह ने भी दिल और ताली वाले इमोजी के साथ यश को भाई कहा. अब दोनों के बीच की ये चैट खूब वायरल हो रही है.

KKR vs GT मैच में क्या हुआ?

गुजरात ने KKR को 205 रनों का लक्ष्य दिया था. KKR के दो विकेट 28 रन पर गिर गए थे. लेकिन इस बड़े टारगेट के लिए वेंकटेश अय्यर और नीतीश राणा ने पारी संभाली. 17वें ओवर में राशिद खान ने हैट्रिक विकेट लेकर KKR को झटका दे दिया. अब टारगेट मुश्किल लग रहा था. लेकिन पिच की दूसरी छोर पर रिंकू सिंह खड़े थे. आखिरी ओवर में कोलकाता को जीतने के लिए 29 रन चाहिए थे.

पहली बॉल पर उमेश यादव ने सिंगल लिया और स्ट्राइक रिंकू सिंह के हवाले कर दी. रिंकू ने बची हुई हर बॉल पर छक्के जड़ दिए. रिंकू ने टारगेट से 2 रन ज्यादा ही बना दिए. इस तरह उन्होंने IPL के आखिरी ओवर में सबसे ज्यादा रन चेज़ करने का भी रिकॉर्ड बना लिया.

रिंकू ने मैच के बाद बताया,

“सोचा नहीं था कि 5 छक्के मार दूंगा. एक भरोसा था बस. बॉल मिले और लगते चले गए और हम जीत भी गए.”

बता दें, रिंकू सिंह IPL 2018 से ही KKR के साथ हैं. टीम हर बार उन्हें रीटेन कर रही है. लेकिन उनके आंकड़े बहुत अच्छे नहीं थे. लेकिन फिर IPL 2022 में उन्होंने दिखाया कि वो बेहतरीन फिनिशर बन सकते हैं और अब IPL 2023 में गुजरात के खिलाफ़ उनकी बैटिंग तो सभी ने देख ली.

#ipl #cricket #viratkohli #msdhoni #rohitsharma #csk #rcb #india #dhoni #icc #mumbaiindians #dream #love #t #indiancricket #bcci #indiancricketteam #memes #cricketlovers #chennaisuperkings #klrahul #teamindia #virat #cricketer #cricketfans #hardikpandya #abdevilliers #instagram #msd #worldcup

Categorized in: