New Harley Davidson X350: हार्ले डेविडसन ने देश के टू व्हीलर बाजार में अपनी एक नई बाइक को पेश किया है। इसका नाम हार्ले डेविडसन एक्स350 बाइक के बारे में बताएंगे। इसका लुक स्पोर्टस्टर एक्सआर1200एक्स की तरह ही लगता है। हालांकि इस बाइक को कंपनी ने बंद कर दिया है।

Harley-Davidson ने कर दिया कमाल! लॉन्च की अपनी सबसे सस्ती बाइक, Royal  Enfield को देगी टक्कर - Harley Davidson X350 Cheapest Bike From Brand  Launched In China Price Features and mileage detail -

कंपनी ने अपनी इस नई बाइक में गोल हेडलैंप लगाया है। जो इसे क्लासिक लुक देता है। इस नई बाइक में टियर-ड्रॉप शेप का फ्यूल टैंक लगाया गया है। वहीं इसके पीछे के लुक को भी काफी आकर्षक बनाया गया है। भारतीय बाजार में इस बाइक के आने से रॉयल एनफील्ड की मुश्किलें बढ़ने वाली हैं।

Harley-Davidson ने कर दिया कमाल! लॉन्च की अपनी सबसे सस्ती बाइक, Royal  Enfield को देगी टक्कर - Harley Davidson X350 Cheapest Bike From Brand  Launched In China Price Features and mileage detail -

कंपनी ने अपनी इस बाइक में एलईडी हेडलैंप, टेल लाइट के साथ साथ फ्रंट में अपसाइड-डाउन फोर्क, रियर-एंड पर मोनो-शॉक उपलब्ध कराया है। इसके ब्रेक में कंपनी ने चार-पिस्टन कॉलिपर्स के साथ सिंगल डिस्क अप-फ्रंट और सिंगल-पिस्टन कॉलिपर के साथ सिंगल डिस्क लगाया है। कंपनी ने इस बाइक का वजन 180 किलोग्राम रखा है।

Harley Davidson X350 के इंजन की डिटेल्स

Harley Davidson की सबसे सस्ती बाइक हुई लॉन्च, तस्वीरें आपने देखीं क्या? |  Harley-Davidson X350 bike | TV9 Bharatvarsh

कंपनी की इस नई बाइक में 353 सीसी का पैरेलल-ट्विन इंजन लगा हुआ है। इस इंजन की क्षमता 36.2bhp की अधिकतम पावर के साथ ही 31NM का पिक टॉर्क जेनरेट करने की है। इसके इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है। अभी भारतीय बाजार में इस सेगमेंट में रॉयल एनफील्ड अपनी बाइक की बिक्री करती है।

Harley Davidson X350 Revealed Globally; Will It Launch In India?

Harley Davidson X350 की कीमत

हार्ले डेविडसन एक्स350 (Harley Davidson X350) बाइक को अभी चीन के बाजार में 33,000 युआन (लगभग 3.93 लाख भारतीय रुपये) की कीमत पर पेश किया गया है। आपको बता दें कि कंपनी ने इस बाइक का निर्माण चीनी कंपनी क्यूजे मोटर्स के साथ मिलकर किया है। हालांकि इसके जल्द भारतीय बाजार में भी लांच होने की उम्मीद जताई जा रही है। क्योंकि हार्ले डेविडसन हीरो मोटोकॉर्प के साथ मिलकर इस बाइक को देश के बाजार में बेचेगी।

 

Categorized in: